SRH vs PBKS : प्रभसिमरन सिंह ने जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक, पंजाब किंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 215 रनों का लक्ष्य

SRH vs PBKS : प्रभसिमरन सिंह ने जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक, पंजाब किंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 215 रनों का लक्ष्य

हैदराबाद। प्रभसिमरन सिंह (71), राइली रुसो (49) और अथर्व तायडे (46) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर पंजाब किंग्‍स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 69वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिये 215 रनों का लक्ष्य दिया है। आज यहां राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में चोटिल शिखर धवन और सैम करन की अनुपस्थिति में कप्तान बनाये गये जितेश शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

बल्लेबाजी करने उतरी प्रभसिमरन सिंह और अथर्व तायडे की सलामी जोड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट लिये 97 रन जोड़े। 10वें ओवर में टी नटराजन ने अथर्व तायडे को आउट कर हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई। तायडे ने 27 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के लगाते हुये (46) रन बने। 15वें ओवर में प्रभसिमरन सिंह के रूप में पंजाब का दूसरा विकेट गिरा। उन्हें विजयकांत वियसकांत ने आउट किया।

प्रभसिमरन सिंह ने 45 गेंदों में सात चौके और चार छक्के लगाते हुए सर्वाधिक (71) रन बनाये। शशांक सिंह (2) और आशुतोष शर्मा (2) रन बनाकर आउट हुये। राइली रुसो ने 24 गेंदों में तीन चौके और चार छक्को की मदद से 49 रनों की पारी खेली। कप्तान जितेश शर्मा 15 गेंदों में (32) और सुबोध भाटी (2) रन बनाकर नाबाद रहे। पंजाब ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 214 रनों का स्कोर खड़ा किया। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से थंगारसु नटराजन ने दो विकेट लिये। पैट कमिंस और वी वियसकांत ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया। 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : पंजाब किंग्‍स ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का किया फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार