गोंडा में 9 बजे तक 13 प्रतिशत वोटिंग, बभनजोत के दौलतपुर ग्रांट बूथ पर EVM खराब-एक घंटे देरी से शुरू हुआ मतदान 

गोंडा में 9 बजे तक 13 प्रतिशत वोटिंग, बभनजोत के दौलतपुर ग्रांट बूथ पर EVM खराब-एक घंटे देरी से शुरू हुआ मतदान 

गोंडा, अमृत विचार। गोंडा व कैसरगंज लोकसभा सीट के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है और 4002 पोलिंग बूथ पर वोट डाले जा रहे हैं। लोकतंत्र के इस महापर्व में आम मतदाताओं के साथ ही राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधियों में वोटिंग को लेकर उत्साह है। गोंडा लोकसभा सीट पर सुबह 9 बजे तक 13 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है। पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई है। सदर विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग बूथ वीरपुर बिसेन पर सैकड़ों महिला मातदाता लाइन में लगी हैं। ब्लॉक के दौलतपुर ग्रांट बूथ संख्या 80 पर ईवीएम खराब होने के चलते मतदान एक घंटे से देरी शुरू देरी से शुरू हुआ। 

12 - 2024-05-20T093706.426

मनकापुर प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री रहे राजा आनंद सिंह ने मनकापुर स्थित पोलिंग बूथ पर मतदान किया। उनके साथ उनकी पत्नी बीना सिंह, बेटे व भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह ने भी पत्नी मधु श्री के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचकर वोट डाला। वहीं कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में करनैलगंज विधायक अजय सिंह ने अपनी पत्नी प्रियंका सिंह के साथ ग्राम सभा कडरू के बूथ संख्या 236 पर मतदान किया। वोट डालने के बाद विधायक ने कहा कि उन्होने राष्ट्रहित में मतदान किया है। साथ ही मतदाताओं से अपील की कि वह पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान जरूर करें।

ये भी पढ़ें -Live UP Lok Sabha Elections 2024: गोंडा में सुबह 9 बजे तक 13 फीसदी पड़े वोट, बृज भूषण शरण सिंह ने किया मतदान