Farrukhabad: अवैध ताड़ी पकड़ने गई पुलिस व आबकारी टीम पर हमला...पथराव कर सरकारी जीप तोड़ी, दो सिपाहियों की फाड़ी वर्दी

फर्रुखाबाद में अवैध ताड़ी पकड़ने गई पुलिस व आबाकरी टीम पर हमला

Farrukhabad: अवैध ताड़ी पकड़ने गई पुलिस व आबकारी टीम पर हमला...पथराव कर सरकारी जीप तोड़ी, दो सिपाहियों की फाड़ी वर्दी

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। कमालगंज थानाक्षेत्र में बुधवार को अवैध ताड़ी उतार रहे माफिया के यहां छापा मारने पहुंची पुलिस व आबकारी टीम पर माफिया ने हमला कर दिया। आबकारी विभाग की जीप तोड़ दी। दो सिपाहियों को घायल कर उनकी वर्दी फाड़ दी। इतना ही नहीं, सरकारी जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने दो हमलावरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। 

जिला आबकारी अधिकारी जीपी गुप्ता ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव भूलनपुर में अवैध रूप से ताड़ी उतारने की सूचना मिली थी। जिस पर आबकारी के दरोगा राजेश चौबे, सचिन ,कुमार गौरव थाना कमालगंज पुलिस के साथ छापेमारी करने गए थे। ताड़ी माफिया ने टीम पर हमला कर दो सिपाहियों को घायल कर दिया। इतना ही नहीं,  पथराव कर सरकारी जीप तोड़ दी। आबकारी अधिकारी ने बताया आरोपियों के खिलाफ दरोगा सचिन ने थाना कमालगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई। 

मौके से हमलवार सुखपाल, देव सिंह को गिरफ्तार किया गया है। प्रभुदयाल और 4-5 हमलवार फरार हो गए। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया की पुलिस और आबकारी टीम पर हमला करने वालों की खिलाफ अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा व्यवस्था पर हमला किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमलावरों को पुलिस खोज निकलेगी चाहे वह  कहीं जाकर छुपे हो। घायल सिपाहियों ने आज डॉक्टर लोहिया अस्पताल में अपना चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: रिहाई के बाद भी दो साल तक सलाखों के पीछे रही बुजुर्ग महिला...ऐसे खुला मामला, अब बाबू की हो रही जमकर किरकिरी