Bareilly News: सेटेलाइट बस अड्डे के पास 16 डग्गामार वाहनों के चालान, तीन सीज

फतेहगंज पश्चिमी के पास निजी बस के प्लाईओवर से पलटने के बाद चलाया अभियान

Bareilly News: सेटेलाइट बस अड्डे के पास 16 डग्गामार वाहनों के चालान, तीन सीज

सेटेलाइट बस अड्डे के पास चेकिंग करते एआरटीओ प्रशासन मनोज सिंह

बरेली, अमृत विचार। फतेहगंज पश्चिमी में सवारियों से भरी निजी बस फ्लाईओवर से गिरने के बाद अधिकारियों की नींद खुली है। आरटीओ के निर्देश पर बुधवार को टीम ने शहर में डग्गामार वाहनों पर कार्रवाई की। सेटेलाइट बस अड्डे के पास 16 डग्गामार वाहनों के चालान और तीन सीज किए गए। शहर में बड़ी संख्या में डग्गामार वाहन दौड़ते हैं। सेटेलाइट बस अड्डे से तो ईको और निजी बसें सवारियां भरती हैं। 

फतेहगंज पश्चिमी में निजी बस के हादसे के बाद आरटीओ प्रवर्तन दिनेश कुमार सिंह ने डग्गामार वाहनों पर कार्रवाई के लिए टीम गठित की थी। बुधवार को शहर के सेटेलाइट बस अड्डे के पास एआरटीओ मनोज सिंह और रुहेलखंड डिपो के एआरएम अरुण कुमार वाजपेई के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। इस दौरान 12 ईको का चालान किया गया और तीन ईको को सीज करके रोडवेज की वर्कशाप में खड़ा कराया गया। 

इसके अलावा बस अड्डे के पास से सवारी भर रहीं दो निजी बसों और दो ऑटो के चालान किए गए। अभियान में एआरटीओ प्रशासन मनोज सिंह, पीटीओ होरीलाल समेत रोडवेज के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। टीम ने सुभाषनगर गन्ना मिल और शहामतगंज क्षेत्र से भी अभियान चलाया लेकिन यहां कोई बस नहीं मिली।

ये भी पढे़ं- बरेली: सिटी स्टेशन के पास मिला युवक का शव, सिर पर चोट के निशान...हत्या की आशंका