प्रयागराज : दलित और पिछड़ों को आरक्षण के नाम पर पीएम मोदी दे रहे धोखा : ओवैसी

प्रयागराज : दलित और पिछड़ों को आरक्षण के नाम पर पीएम मोदी दे रहे धोखा : ओवैसी

प्रयागराज, अमृत विचार : पीडीएम प्रत्याशी के समर्थन में प्रयागराज प्रयागराज पहुंचे एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग बौखलाकर पीडीएम को वोट कटवा बताकर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि पीडीएम हर सीट पर पीडीएम टक्कर में है। अब तक के चुनाव प्रचार में काफी सकारात्मक परिणाम मिल रहे हैं।

ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री दलित और पिछड़ी जाति के लोगों को आरक्षण के नाम पर धोखा देने का काम कर रहे हैं। यूपी में नौजवानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। यूपीपीएससी और सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर लीक सरकार की नाकामी है। सरकार को जवाब देना चाहिए कि पेपर लीक क्यों हो रहे हैं।

पीएम मोदी अपनी सभा में महंगाई और बेरोजगारी के नाम पर क्यों नहीं बोल रहे हैं। जिन फैक्ट्रियों में ताले लगे हैं उनके बारे में नहीं बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री राम मंदिर में ताला लगाने का आरोप लगाकर विपक्ष को टारगेट कर रहे हैं, लेकिन पीएम को यह भी बताना चाहिए कि जिन फैक्ट्री और कारखानों में ताला लगा है उसके बारे में क्यों नहीं बोलते हैं। लॉकडाउन और नोटबंदी पर क्यों नहीं बोल रहे हैं। पीएम के पास दस साल में किए गए कार्यों को बताने के लिए कुछ नहीं है। ओवैसी ने भाजपा के साथ ही समाजवादी पार्टी को भी आड़ेहाथों लिया।