लखीमपुर खीरी: दो पक्षों के मामले में घायल बेटी को लेकर परिजन पहुंचे थे पुलिस चौकी, चौकी इंचार्ज ने गाली देकर पीड़ितों को भगाया

लखीमपुर खीरी: दो पक्षों के मामले में घायल बेटी को लेकर परिजन पहुंचे थे पुलिस चौकी, चौकी इंचार्ज ने गाली देकर पीड़ितों को भगाया

लखीमपुर खीरी,अमृत विचारः मैलानी थाना क्षेत्र के बांकेगंज में बकरी का मेमना पड़ोस के घर में जाने पर बवाल हो गया। दो पक्षों में चले लाठी-डंडे में एक युवती गम्भीर घायल होने से उसकी आंख में गहरा जख्म हो गया है। जब पीड़ित परिवार रात में बांकेगंज पुलिस चौकी पर पहुंचा तो दरोगा ने अपशब्द कहते हुए चौकी से भगा दिया। पीड़ित ने मैलानी थाने पहुंच थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई है । 

बांकेगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम दौलतपुर निवासी प्रमिला देवी पत्नी अजय कुमार गुरूवार को बांकेगंज सीएचसी अपनी बेटी का मेडिकल कराने आयी हुई थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि बुधवार की रात उनके पड़ोस के ही रहने वाले कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की। मारपीट में उनकी बेटी जस्सी की आंख में गहरा जख्म हो गया है। बताया कि उनके यहां बकरी पली हुई हैं और बकरी का एक मेमना उनके घर चला गया, तो उन्होंने बकरी के बच्चे के पैर पर मार दिया।

जब वह लंगडाता हुआ घर आया तो इस बात की शिकायत करने बेटी उनके घर गयी थी। इसी को लेकर हुए विवाद में उन्होंने प्रमिला देवी की पुत्री जस्सी को मारा पीटा, जिससे उसकी आंख में चोट लग गई और वह बेहोश हो गयी।

हमलावर पुलिस चौकी पर पहले पहुंच कर मामले को दबवा दिया। जब पीड़ित चौकी पर अपनी फरियाद लेकर पहुंचे तो दरोगा और एक सिपाही ने अपशब्द कहते हुए उन्हें भगा दिया। इसके बाद वह लोग मैलानी थाने पहुंचे, तब वहां से मेडिकल के लिए भेजा गया है।

पहले भी सुर्खियों में रही है बांकेगंज पुलिस चौकी
गोला गोकर्णनाथ। मैलानी थाना क्षेत्र की बांकेगंज पुलिस चौकी पिछले कई माह से चौकी इंचार्ज की कार्यशैली के चलते सुर्खियों में रही है। इससे पहले एक महिला ने दरोगा पर जहर पिलाने का आरोप लगाया था, जिसमें दरोगा के दो वीडियो भी वायरल हुए थे जिसमें वह एक महिला को गाली देते हुए चौकी से भगा रहे हैं और दूसरे वीडियो में गोला के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के पुत्र को गाली देते हुए पीटते नजर आये थे।

इतना ही नहीं कई पीड़ितों ने मामले के निपटान के सम्बंध में रूपये मांगने के भी आरोप लगाये थे। इतना सब होने के बाद भी उच्चाधिकारियों ने दरोगा पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं की। जबकि इन सभी मामलों की जांच क्षेत्राधिकारी गोला द्वारा की जा रही है। किंतु चौकी इंचार्ज पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

पुराने मामलों की जांच गोला क्षेत्राधिकारी द्वारा की जा रही है। अभी जांच रिपोर्ट नहीं मिली है। जांचोपरांत दोषी पाए जाने पर चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी-नेपाल सिंह  एएसपी, पश्चिमी।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: संदिग्ध हालात में पेड़ से लटका मिला दुष्कर्म पीड़िता का शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

ताजा समाचार

अयोध्या: 1600 किलो की गदा व 1100 किलो का धनुष-बाण रामलला को समर्पित
प्रतापगढ़: डिजिटल साइनेज बोर्ड बतायेगा आपदा से राहत और बचाव के तरीके, डीएम ने जनसुनवाई कक्ष में किया शुभारंभ
बहराइच: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सीओ ने फोरेंसिक टीम के साथ लिया जायजा
अंबेडकरनगर: प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगा परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम
कासगंज: अलीगढ़ से चोरी हुए 42 Vivo कंपनी के मोबाइल सहित तीन गिरफ्तार  
एलन मस्क ने EVM की विश्वसनीयता पर फिर से छेड़ दी बहस, राहुल ने बताया ब्लैक बॉक्स...पूर्व मंत्री ने कही ये बात