Bareilly News: अभिनेता राज बब्बर के चुनाव प्रचार में गुरुग्राम पहुंचे, बरेली कांग्रेस नेताओं ने कहा-हमें भरोसा है...

Bareilly News: अभिनेता राज बब्बर के चुनाव प्रचार में गुरुग्राम पहुंचे, बरेली कांग्रेस नेताओं ने कहा-हमें भरोसा है...

बरेली, अमृत विचार। हरियाणा की गुरुग्राम लोकसभा सीट पर छठे चरण में 25 मई को मतदान है। कांग्रेस की तरफ से अभिनेता राज बब्बर चुनावी मैदान में हैं। उनके प्रचार में बरेली से कांग्रेस की महानगर इकाई के नेता भी गुरुग्राम में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। बरेली कांग्रेस महानगर के अध्यक्ष अजय शुक्ला ने कहा कि हरियाणा में भी हुड्डा व कांग्रेस की सरकार ही बनेगी। कांग्रेस की सरकार क्षेत्र की सूरत बदलेगी। 

यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद के निर्देश पर बरेली से महानगर कमेटी के अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में एक दल ने गुरुग्राम में जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लिया। कांग्रेस नेता अजय शुक्ला ने कहा कि गुरुग्राम, राज्य को करीब 65 फीसदी रेवेन्यू देता है। लेकिन वह पैसा यहां के विकास पर खर्च नहीं होता है। उन्होंने कहा कि अगर यहां से चुनाव जीतने वालों ने ईमानदारी से काम किया होता, तो क्षेत्र की तस्वीर बदल सकती थी। 

कांग्रेस में जमीनी स्तर पर काम करने वाले लोग हैं। वह आमजन की समस्याएं समझते हैं। हमें भरोसा है कि हम अपने नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में गुरुग्राम, हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में चुनाव जीतेंगे। आने वाले समय में यहां कांग्रेस की सरकार बनेगी, जिसमें क्षेत्र का चहुमुखी विकास होगा। चुनाव प्रचार में पश्चिमी युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पारस शुक्ला, पूर्व पार्षद महेश पंडित, महानगर प्रवक्ता व पीसीसी सदस्य योगेश जौहरी आदि लोग शामिल रहे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: अब बच्चे भी हो रहे सिजोफ्रेनिया के शिकार, जिला अस्पताल के मन कक्ष में हर महीने पहुंच रहे 100 से अधिक मरीज

 

 

ताजा समाचार

Kanpur: माफिया के कब्जे में केडीए की 123 बीघा जमीन, तहरीर देने के दो दिन बाद भी पुलिस ने नहीं लिखी FIR
Eid Ul Adha 2024: बकरीद कल, कानपुर में छतों से होगी नमाजियों की सुरक्षा, गेटों पर लगेंगे मेटल डिटेक्टर, कैमरों से होगी निगरानी
आगरा: हीरा कारोबारी से टप्पेबाजी...बोले- टायर में हवा कम है, कार से उड़ाया 1 करोड़ के हीरों से भरा बैग
कुंभ नगरी भीषण गर्मी से निपटने के लिए अलर्ट, सरकारी अस्पतालों में बनाए गए विशेष वार्ड, टोल फ्री नंबर भी किया जारी
बाराबंकी: नगर पंचायत टिकैतनगर के रिक्त पदों पर उपचुनाव 8 जुलाई को, तैयारियां शुरू 
अमरोहा: पशुधन कल्याण मंत्री ने किया कान्हा गौशाला का निरीक्षण, अधिकारियों को फटकारा