राहुल 40 के पार,अखिलेश को चार सीटें ही मिलेगी :अमित शाह

पट्टी के तरदहा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा में बोले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

राहुल 40 के पार,अखिलेश को चार सीटें ही मिलेगी :अमित शाह

प्रतापगढ़, अमृत विचार। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  गुरुवार को पट्टी के तरदहा में प्रतापगढ़ संसदीय सीट के भाजपा उम्मीदवार संगम लाल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि छह जून को दोनों शहजादे विदेश चले जाएंगे और नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।पांच चरण के चुनाव में 310 सीटें भाजपा को मिल चुकी हैं, 4 जून को 400 पर करेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा 40 के पार तथा अखिलेश यादव को चार सीटें ही मिलेगी, पांचवी नहीं मिलेगी। 400 सीटों में संगम लाल का को भी भेज देना। 

इसके पहले अपने सम्बोधन के शुरुआत में ही उन्होंने बाबा घुइसरनाथ धाम, भयहरणनाथ धाम एवं महापुरुषों के नाम लिए। उन्होंने कहा कि 25 तारीख को वह चुनाव है जो देश का प्रधानमंत्री तय करेगा। एक तरफ नरेन्द्र मोदी हैं तो दूसरी तरफ राहुल बाबा और अखिलेश। मोदी जी 23 साल तक मुख्यमंत्री रहे उनके ऊपर कोई दाग नहीं लगा। मोदी जी बिना छुट्टी लिए लगातार काम कर रहे हैं। एक तरफ चाय वाला है तो दूसरी तरफ राहुल और अखिलेश। अमित शाह ने कहा कि जहां भी जाता हूं ऐसा ही जवाब सुनने को मिलता है लोग मोदी - मोदी ही कर रहे हैं। मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है तो संगम लाल गुप्ता को जिताना है। संगम को दिया गया एक-एक वोट मोदी को मिलेगा,  वहीं उन्हें प्रधानमंत्री बनाएगें। 

19 - 2024-05-23T211903.255

इस दौरान प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर,मंत्री प्रतिभा शुक्ला,पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती,पूर्व मंत्री सुरेश राणा, पूर्व मंत्री डॉ.महेंद्र सिंह, सदर विधायक राजेंद्र कुमार मौर्य, विश्वनाथगंज विधायक जीत लाल पटेल,भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव,पूर्व सांसद रत्ना सिंह,पूर्व विधायक धीरज ओझा, पूर्व विधायक धीरज ओझा,अपना दल एस के व्यापार मंच के प्रदेश सचिव प्रज्ञा कुमार सिंह,राघवेंद्र शुक्ल, विक्रांत सिंह नवीन,विवेक उपाध्याय,विनोद तिवारी सहित लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -मीरजापुर में मायावती ने की जनसभा, विपक्षियों पर साधा निशाना, बोलीं-सभी धर्मों की पार्टी है बसपा

ताजा समाचार

'कश्मीर में आतंकवाद छद्म लड़ाई तक सीमित,जड़ से मिटायेगी सरकार', बैठक में बोले अमित शाह
UPSC Exam 2024: रीजनिंग और गणित के सवालों ने उलझाया, जानें यूपीएससी परीक्षा में किस विषय के प्रश्न रहे आसान
बदायूं: गंगा दशहरा पर उमड़ा आस्था का सैलाब, लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी
रायबरेली: मां ने गला दबाकर दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर फंदा लाकर दी जान, जानें वजह
शाहजहांपुर: गढ़िया रंगीन में दो किशोर और दातागंज बदायूं एक युवक की रामगंगा में डूबकर मौत, परिवार में कोहराम
Kanpur Ghatampur Suicide: शराब पीने के लिए युवक ने पत्नी से मांगे रुपये, मना करने पर फांसी लगाकर दी जान, पढ़ें पूरी खबर