BSNL यूजर्स की मौज! 118 और 153 रुपए के रिचार्ज पर बन जाएंगे लखपति?, जानिए पूरी जानकारी

BSNL यूजर्स की मौज! 118 और 153 रुपए के रिचार्ज पर बन जाएंगे लखपति?, जानिए पूरी जानकारी

नई दिल्ली। आम लोग के लिए महंगाई के दौर में रिचार्ज कराना मुश्किल हो जाता है। यूजर्स रिचार्ज के लिए ऑफर को कंपनी की वेबसाइट्स पर सस्ते प्लान खोजते रहते हैं, जिससे उन्हें कम बजट के साथ साथ फ्री कॉलिंग, इंटरनेट मिल सके। आपके लिए खुशखबरी है। बीएसएनएल कंपनी ने सस्ते रिचार्ज के साथ साथ लखपति बनने का मौका दिया है। यानी कि आपको कम रुपए में रिचार्ज तो मिलेगा ही साथ ही पांच लाख तक रुपए का बंपर प्राइज मिल सकता है।

पांच लाख ऐसे जीत पाएंगे यूजर्स
BSNL ने एक्स पर जानकारी देते हुए बताया कि अगर आप दो प्लान से अपने नंबर पर रिचार्ज कराते हैं तो आपके लिए पांच लाख रुपए तक बंपर प्राइज मिल सकता है। आपको बता दें, इसके लिए कंपनी ने  Hardy Games के साथ साझेदारी की है।  BSNL कंपनी सोना जीतो कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए कहा है। अगर आप भी बंपर प्राइज जीतना चाहते हैं तो मौका जाने न दें। 

BSNL का 118 रुपए वाला प्लान
कंपनी ने रिचार्ज 118 रुपए से करने के लिए कहा है। इससे आपको कॉन्टेस्ट में भागने लेने का मौका मिल सकता है। इस प्लान में आपको 20 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और 10 GB डाटा हाईस्पीड के साथ मिलेगा। साथ ही 100 SMS मिल जाते हैं। 

BSNL का 153 रुपय वाला रिचार्ज
इस प्लान में आपको 26 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। यूजर्स को फ्री कॉलिंग और 1 GB डाटा यानी कि कुल मिलाकर 26GB डाटा मिल जाता है। साथ ही 100 फ्री SMS मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- आपकी एक ID से कितनी चल रहीं SIM?, कमाल की  है ये वेबसाइट...एक क्लिप पर करें बंद