Kannauj: छह साल की बच्ची से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कानपुर रेफर

Kannauj: छह साल की बच्ची से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कानपुर रेफर

कन्नौज (तिर्वा), अमृत विचार। खेत पर गई बच्ची को बहला फुसलाकर किशोर ने दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया।

थाना ठठिया क्षेत्र की गांव निवासी छह साल की बच्ची अपनी दादी के साथ शनिवार की दोपहर करीब एक बजे खेत पर गई थी। वहां पहले से घात लगाए बैठा चचेरा भाई उसे टॉफी दिलाने के बहाने से बहला फुसलाकर एकांत जगह पर ले गया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गया। 

पीड़िता की हालत बिगड़ गई। उसने पूरी बात अपनी दादी को बताई। दादी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में पीड़ित बच्ची की मां ने ठठिया थाने पर तहरीर दी।

एएसपी संसार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है। बच्ची को कानपुर के अस्पताल के लिए रेफर किया गया है जबकि विधिक कार्रवाई की जा रही है। यह भी बताया कि आरोपी की उम्र 16-17 वर्ष है।

थानाध्यक्ष बोले, नहीं मिली तहरीर

बच्ची के साथ दुष्कर्म में एएसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी तथा रिपोर्ट दर्ज होने की बात कही है जबकि ठठिया थानाध्यक्ष किशनपाल ने तहरीर मिलने की बात को नकार दिया। इतना अवश्य कहा कि जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: खिरिया पमारान में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न, पुराना रिकार्ड ध्वस्त, 73.99 फीसदी पड़े वोट