बरेली: लखनऊ से फटकार पड़ी तब सुभाषनगर की समस्या दूर करने में जुटे अधिकारी

ओवरलोड की समस्या दूर करने के लिए अब मढ़ीनाथ सब स्टेशन से जोड़ी जाएगी लाइन

बरेली: लखनऊ से फटकार पड़ी तब सुभाषनगर की समस्या दूर करने में जुटे अधिकारी

बरेली, अमृत विचार। सुभाषनगर में बिजली कटौती की शिकायतें बिजली विभाग के लखनऊ मुख्यालय में अधिकारियों के पास पहुंचीं। लखनऊ से फटकार के बाद शनिवार को जिले के अधिकारी हरकत में आए और पूरे दिन सब स्टेशन पर ही रहकर समस्या का समाधान करने में जुटे रहे।

शहरी क्षेत्र के अधीक्षण अभियंता अंबा प्रसाद वशिष्ठ, अधिशासी अभियंता अमित कुमार आनंद, अनुज गुप्ता के साथ एसडीओ सिविल लाइंस विजय कुमार कन्नौजिया और सुभाषनगर एसडीओ ने सुभाषनगर उपकेंद्र पर बैठकर कार्ययोजना बनाई। अधिकारियों की जांच में पाया गया कि ओवरलोड होने की वजह से लोकल फाल्ट हो रहे हैं। इसके बाद परसाखेड़ा से आने वाली 33 केवी की लाइन को चेक कराकर उसकी कमियां दूर कराई गईं। वहीं कुछ कॉलोनियों को मढ़ीनाथ सब स्टेशन से जोड़ा गया।

इसके अलावा सुभाषनगर उपकेंद्र की कमियां भी दूर करने का काम शुरू किया गया। सुभाषनगर की कुछ कॉलोनियों को नेकपुर फीडर से भी जोड़ा गया है ताकि ओवरलोडिंग की समस्या न हो। अधिकारियों ने उपकेंद्र पर तैनात स्टाफ को निर्देश दिए हैं कि अगर कहीं से भी लोकल फाल्ट की समस्या आती है तो तुरंत ही एसडीओ और जेई को जानकारी देकर समस्या का समाधान कराया जाए।

ये भी पढ़ें- बरेली: डीएम सर...! कॉलेज वाले छात्रवृत्ति का 30 फीसदी हिस्सा मांग रहे...छात्रों ने की शिकायत