पीलीभीत: बाइक हटाने को लेकर मारपीट, चले पत्थर...सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश 

पीलीभीत: बाइक हटाने को लेकर मारपीट, चले पत्थर...सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश 

पूरनपुर, अमृत विचार: रास्ते में खड़ी बाइक हटाने को लेकर सब्जी विक्रेता और बाइक स्वामी में मारपीट हो गई। बचाने पहुंचे युवको को भी पीट दिया। इसके बाद दोनों ओर से पत्थर चल गए। जिसमें एक युवती समेत चार लोग घायल हो गए।

दोनों पक्षों के अलग-अलग समुदाय से होने पर घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई। इसकी सूचना मिलनेपर दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और सख्ती का भीड़ का खदेड़ दिया। घायलों को अस्पताल भर्ती करा दिया है। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस की तैनाती कर अफसर नजर बनाए हुए हैं।

कोतवाली क्षेत्र के गांव रमपुरा कपूरपुर के रहने वाले अक्षय पुत्र अनिल कुमार सब्जी विक्रेता हैं। रविवार के शाम अक्षय गांव में ई रिक्शा पर सब्जी बेच रहे थे। बताते हैं कि  इस दौरान गांव के मुईम के घर के सामने बाइक खड़ी थी। सब्जी भरा ई रिक्शा निकालने के लिए मुइम के बेटे बब्बर से बाइक हटाने के लिए कहा। इसको लेकर बब्बर और अक्षय में कहासुनी के बाद विवाद हो गया। दोनों में मारपीट होने लगी। इस दौरान वहां से गुजर रहे अशोक और जयवीर ने बचाने की कोशिश की तो बब्बर ने उसके साथ भी मारपीट कर दी।

जानकारी लगते ही दोनों ओर से काफी लोग जमा हो गए। फिर एक पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। दूसरे पक्ष से राजदा भी घायल हो गई। युवती सहित कुल चार लोग घायल हो गए। दोनों अलग -अलग समुदाय से थे। इसकी सूचना मिलने पर कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला फोर्स के साथ गांव पहुंचे।

माहौल बिगड़ता देख घुंघचाई पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। फोर्स ने मौके पर मौजूद भीड़ को खदेड़ दिया। पत्थरबाजी में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। गांव में तनावपूर्ण स्थिति देखते हुए पुलिस मौजूद रही। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में गश्त की गई। 

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: नाबालिग लड़की की शादी कराकर फंसे जिम्मेदार, गिर सकती है गाज..अब DM ने बनाई तीन सदस्यीय जांच टीम