SP MLA Irfan Solanki: इरफान सोलंकी बेटी का हाथ पकड़ कोर्ट पहुंचे, बोले- अभी मैं जिंदा हूँ...फिर टला फैसला, 3 जून की अगली तारीख

सपा विधायक इरफान सोलंकी मामले में आज फैसला आ सकता है

SP MLA Irfan Solanki: इरफान सोलंकी बेटी का हाथ पकड़ कोर्ट पहुंचे, बोले- अभी मैं जिंदा हूँ...फिर टला फैसला, 3 जून की अगली तारीख

इरफान सोलंकी बेटी का हाथ पकड़ कोर्ट पहुंचे, बोले- अभी मैं जिंदा हूँ...

कानपुर, अमृत विचार। आगजनी मामले में आज होने वाली सुनवाई में एमपीएमएलए सेशन कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है। कोर्ट ने सपा विधायक इरफान सोलंकी समेत सभी आरोपियों को तलब किया है। फैसले को देखते हुए  कोर्ट में 300 पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी। सपा विधायक इरफान सोलंकी को कोर्ट लेकर पुलिस पहुँची। बेटी का हाथ पकड़ कोर्ट पहुचें, बोले अभी मैं जिंदा हूँ। फैसले के लिए कोर्ट ने चार बजे का समय दिया। इरफान सोलंकी मामले में एक बार फिर फैसला टल गया। अब अगली तारीख 3 जून की मिली है। 

जाजमऊ, डिफेंस कॉलोनी निवासी नजीर फातिमा की झोपड़ी में आगजनी करने के मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी, उनके भाई रिजवान, शौकत पहलवान, मो. शरीफ, इजरायल आटेवाला का एमपीएमएलए सेशन सत्येंद्र नाथ त्रिपाठी की कोर्ट में ट्रायल बीते एक मार्च को पूरा हो चुका है, लेकिन अलग-अलग कारणों की वजह से फैसला नहीं हो सका था। 

इरफान सोलंकी 1 (1)

कोर्ट ने कुछ बिंदुओं पर स्पष्टीकरण के लिए अभियोजन व बचाव पक्ष की ओर से लिखित बहस दाखिल करने के निर्देश दिए थे। लिखित बहस दाखिल होने के बाद कोर्ट ने मामले में सुनवाई कर 27 मई की तिथि निर्धारित की थी।

डीजीसी दिलीप अवस्थी ने बताया कि मामले में सोमवार को निर्णय आने की संभावना है। कोर्ट ने सपा विधायक समेत सभी आरोपियों को तलब किया है। इरफान के अधिवक्ता ने शिवाकांत दीक्षित ने बताया कि सपा विधायक को आज महाराजगंज जेल से लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: छह साल की बच्ची को कुत्तों ने नोच कर मार डाला...आक्रोशित परिजनों ने जाम लगाया