आगरा: मुझको भी तू लिफ्ट करा दे...बाइक वाले लड़के को दिल दे बैठी युवती, काटने लगी घर और ऑफिस के चक्कर, फिर क्या हुआ? 

आगरा: मुझको भी तू लिफ्ट करा दे...बाइक वाले लड़के को दिल दे बैठी युवती, काटने लगी घर और ऑफिस के चक्कर, फिर क्या हुआ? 

आगरा। ताज़नगरी के इश्क़ के किस्से भी बड़े निराले हैं। एक युवक की बाइक पर लिफ्ट लेने वाली युवती उसे दिल दे दी बैठी। उसकी एक झलक पाने के लिए घर और ऑफिस की गलियों के चक्कर काटने लगी। उससे प्रेम का इज़हार भी किया। लेकिन युवक ने इनकार कर दिया। आखिर में युवती पुलिस के पास पहुंची। पुलिस की जांच में युवती का इश्क़ एकतरफा निकला। और इस तरह ये अधूरी प्रेम कहानी इंटरनेट की सुर्ख़ियां बन गईं। 

आगरा के सांई तकिया से एक युवती ने बाइक सवार युवक से लिफ्ट मांगी। बताते हैं कि लिफ्ट के दौरान यानी पहली मुलाकात में ही युवती को युवक से प्यार हो गया। बातचीत के दौरान युवती ने युवक से उसके ऑफिस और घर के बारे में पता किया, जो युवक ने बता  दिया। 

आरोप है कि इसके बाद युवती कभी युवक के घर के पास तो कभी ऑफिस के आसपास चक्कर काटने लगी। उसने युवक को प्रपोज किया। लेकिन उसने इनकार कर दिया। फिर भी युवती उससे प्यार होने का हवाला देकर समझाने में जुटी रही। 

फिर भी युवक नहीं पसीजा और युवती का प्रपोजल अस्वीकार कर दिया। तब युवती पुलिस के पास पहुंची और प्रेम-प्रसंग का हवाला देकर थाने में शिकायत की। युवती ने युवक के साथ अपने प्रेम प्रसंग होने की बात कहते हुए धोखा देने की बात कही।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की। जांच के दौरान युवक के सोशल मीडिया पेज भी चेक किए। जांच के दौरान पता लगा कि युवक और युवती के बीच कोई प्रेम प्रसंग नहीं था। बल्कि युवती उस युवक से एकतरफा प्यार करती थी। लड़के ने जब उसका प्रपोज स्वीकार नहीं किया तो उसके विरुद्ध शिकायत की। 

युवती की ये प्रेम कहानी ताजनगरी में चर्चा का केंद्र बन गई और हर कोई इसके बारे में जानने के लिए इंटरनेट खंगालने लगा। कुछ लोग उस युवक के बारे में पता कर रहे हैं कि आखिर वो लड़का है कौन। 

बहरहाल, जांच में ये बातें भी सामने आई हैं कि युवती पहले से शादीशुदा है। और फिलहाल वह अपने पति से अलग रह रही है। युवक ने भी युवती के बारे में यही बातें कहकर किसी भी तरह के प्रेम-प्रसंग होने की बात से इनकार किया है।

 यह भी पढ़ें-  आगरा: चांदी कारोबारी के घर लूट, विरोध करने पर महिला की हत्या