महाराष्ट्र से बरेली के गो तस्कर को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, आईजी ने आरोपी पर घोषित किया था 50 हजार रुपये का इनाम

ठाणे के एक अपार्टमेंट में छिपकर फरारी काट रहा था आरोपी

महाराष्ट्र से बरेली के गो तस्कर को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, आईजी ने आरोपी पर घोषित किया था 50 हजार रुपये का इनाम

एसटीएफ टीम के साथ नीचे बैठा आरोपी समीर

बरेली, अमृत विचार। बरेली के कुख्यात गोतस्कर और 50 हजार रुपये के इनामी समीर को लखनऊ एसटीएफ ने महाराष्ट्र के ठाणे से गिरफ्तार किया है। वह एक अपार्टमेंट में छिपकर रह रहा था। एसटीएफ की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लखनऊ लेकर आई है।

सेंथल निवासी समीर के खिलाफ हाफिजगंज पुलिस ने वर्ष 2023 में गोतस्करी के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की थी। इस मामले में सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन समीर फरार हो गया था। उस पर तत्कालीन एसएसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इसके बाद आईजी डॉ. राकेश सिंह ने इनाम बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया था। 

एसटीएफ को जानकारी मिली कि आरोपी महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुंब्रा थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में ठहरा हुआ है। टीम ने अपार्टमेंट में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ आरोपी को वहां की कोर्ट में पेश कर पांच दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लेकर लखनऊ मुख्यालय पहुंची है।

दो-दो किलो के पैकेट तैयार कर करते थे मांस की सप्लाई
आरोपी समीर ने पूछताछ में बताया कि उसका एक गिरोह है। जो पिछले आठ साल से गोवंशीय पशुओं की तस्करी करता है। गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर छुट्टा पशुओं और चोरी करके पशुओं का वध कर दो-दो किलो के पैकेट में मांस की सप्लाई करते थे। 25 अक्टूबर 2023 की रात हाफिजगंज क्षेत्र के जाजपुर जाने वाले मार्ग पर पुलिस ने दबिश दी भी, जिसमें उसके साथी पकड़े गए थे लेकिन अंधेरे का फायदा उठाते हुए वह फरार हो गया था। वह महाराष्ट्र में अपने भाई और रिश्तेदारों की मीट के कारोबार में सहयोग करता था।

टीम गोतस्करी करने वाले 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को महाराष्ट्र के ठाणे से गिरफ्तार कर लखनऊ मुख्यालय लेकर आई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। -अब्दुल कादिर, सीओ एसटीएफ बरेली

ये भी पढे़ं- Bareilly News: हसनी मियां के उर्स में उमड़ा अकीदत का सैलाब, गंगा जमुनी तहजीब की देखने को मिली मिसाल