Bareilly News: सुभाष नगर उपकेंद्र पर आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़, पुलिस फोर्स को किया गया तैनात

Bareilly News: सुभाष नगर उपकेंद्र पर आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़, पुलिस फोर्स को किया गया तैनात

बरेली, अमृत विचार। सुभाष नगर उपकेंद्र से जुड़े कई इलाकों में बिजली कटौती का संकट होने से लोग पिछले एक सप्ताह से परेशान है। सोमवार की रात भूमिगत लाइन में वीडीए 2 कॉलोनी के पास भूमिगत लाइन में फाल्ट हो जाने से बिजली आपूर्ति पूरी रात बाधित रही थी उसके बाद मंगलवार की दिन रात बिजली आपूर्ति बहाल की गई। 

बुधवार की रात करीब 11 बजे विश्वनाथपुरम में लोकल फाल्ट होने से 1 घंटे के लिए बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। इसके बाद बिजली कटौती से नाराज क्षेत्र के लोग सुभाष नगर उप केंद्र पर पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने उपकेंद्र पर रखे सामान में तोड़फोड़ कर दी। उपकेंद्र पर मौजूद कर्मचारियों ने खुद को कमरे में बंद करके बचाया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई लेकिन जब तक हंगामा कर रहे लोग वहां से चले गए। सुरक्षा के लिहाज से उपकेंद्र पर पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। 

सुभाष नगर के अवर अभियंता चंद्रमा प्रसाद ने बताया कि कुछ लोगों ने उपकेंद्र पर जाकर तोड़फोड़ की थी। लोकल फाल्ट होने से घंटे के लिए बिजली सप्लाई बाधित हो गई थी बाद में कर्मचारियों को भेजकर फाल्ट को ठीक कर दिया गया। अवर अभियंता की तरफ से उपकेंद्र पर तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ सुभाष नगर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। अवर अभियंता ने बताया कि डायल 112 की टीम उपकेंद्र के बाहर सुरक्षा के लिए हाथ से तैनात कर दी गई है।

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र से बरेली के गो तस्कर को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, आईजी ने आरोपी पर घोषित किया था 50 हजार रुपये का इनाम

 

 

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार