हादसे की जानकारी मिलते ही सबसे पहले पहुंची कासगंज आरपीएफ की टीम

नगरिया, सोरों स्टेशनों के बीच टैंकर में आग लगने की मिली थी सूचना

हादसे की जानकारी मिलते ही सबसे पहले पहुंची कासगंज आरपीएफ की टीम

कासगंज, अमृत विचार। इज्जतनगर मंडल द्वारा गुरुवार को सतर्कता जांचने के लिए मॉक ड्रिल कराया गया। घटना की सूचना पर सबसे पहले कासगंज आरपीएफ की टीम पहुंची। इज्जतनगर मंडल के नगरिया-सोरों के मध्य टैंकर में आग लगने की सूचना मिली थी। मॉक ड्रिल की जानकारी मिलने पर रेल कर्मियों ने राहत की सांस ली। 

गुरुवार को लगभग दो बजे कंट्रोल रूम इज्जतनगर मंडल से सूचना दी गई कि सोरों-मानपुर नगरिया स्टेशन के मध्य किलोमीटर संख्या 402/06-07 पर बीटीपीएएन टैंकर में आग लग गई है। जानकारी मिलते ही विभागीय अधिाकरियों एवं कर्मचारियो में हड़कंप मच गया। पोस्ट कमांडर राम प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक अर्जुन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर रवाना हो गए। सोरों कोतवाली के इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी भी मौके पर पहुंच गए थे। 

वहीं रेलवे सेक्शन इंजीनियर बदायूं मोहम्मद जाकिर, जेई पीडब्लू सुनील कुमार एवं दमकल विभाग की टीम बड़ी संख्या में रेलवे अधिकारी पहुंच गए। रेलवे की एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन तथा चिकित्सा राहत गाड़ी को भी मौके पर भेजा गया। जहां मौके पर आग लगने की कोई घटना होना नहीं पाया गया है। बाद में जानकारी हुई कि सतर्कता जांच के लिए यह एक मॉक ड्रिल थी। रेलवे सुरक्षा बल कासगंज की टीम घटनास्थल पर सबसे पहले पहुंची मॉक ड्रिल की जानकारी होने पर सभी ने राहत की सांस ली।

ये भी पढे़ं- कासगंज: अमांपुर उप डाकघर पर नहीं मिल रहा 10 रूपये का पोस्टल ऑर्डर, जरूरतमंदों को उठानी पड़ रही परेशानी