बाजार से खरीदारी करने निकली छात्रा लापता, प्रेमी पर अपहरण का आरोप

छात्रा के परिजनों ने गैर समुदाए के प्रेमी और उसके परिजनों पर दर्ज कराई रिपोर्ट

 बाजार से खरीदारी करने निकली छात्रा लापता, प्रेमी पर अपहरण का आरोप

प्रेमी के परिजनों को हिरासत में लेकर छात्रा को बरामद करने में जुटी पुलिस

ठाकुरगंज/लखनऊ, अमृत विचार। चौक कोतवाली में एक पिता ने गैर-समुदाए से जुड़े परिवार के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित पिता का कहना है कि उनकी बेटी घर के सामान की खरीदारी करने के लिए बाजार गई थी। तभी गैर समुदाए से जुड़ा युवक उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ कहीं लेकर चला गया है। इस बात की भनक लगते ही वह आरोपी की शिकायत करने उसके घर पहुंचे तो परिजन बेटे का पक्ष लेकर उसे जातिसूचक शब्द कहकर जान से मारने की धमकी देने लगे। 

बाजारखाला थानाक्षेत्र के चौक हनुमान मंदिर निवासी पीड़ित का कहना है कि बीते सोमवार की शाम करीब पांच बजे बेटी (18) घर के सामान की खरीदारी करने के लिए बाजार गई थी। इसके बाद से वह घर नहीं लौटी। देर रात तक घर के सभी सदस्य बेटी की तलाश में घुमते रहे। फिर भी बेटी का कहीं भी सुराग नहीं मिला।

उनका आरोप है कि बेटी की सहेली के माध्यम से उन्हें जानकारी हुई कि पानदरीबा, टीबी अस्पताल निवासी फैज अहमद उनकी बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ कहीं भगाकर ले गया है। इसके बाद वह फैज के परिजनों से उसकी शिकायत करने पहुंचे। आरोप है कि फैज घर वालों ने उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया।

वह सभी फैज का पक्ष लेते हुए गाली-गलौज और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने लगे। उन्होंने बेटी के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए चौक कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर चौक नागेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी के परिजनों को हिरासत में लेकर उसने पूछताछ की जा रही है। जल्द ही छात्रा को सुरक्षित बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें -Unnao News: प्रचंड गर्मी पड़ने से लोग बेहाल...एसी, कूलर, पंखा खरीदने के लिए दुकानों में लगी भीड़