पीलीभीत: जांच टीम के सामने ग्रामीण की पिटाई, प्रधान पति समेत पांच पर FIR

पीलीभीत: जांच टीम के सामने ग्रामीण की पिटाई, प्रधान पति समेत पांच पर FIR

बीसलपुर ,अमृत विचार। गांव इमलिया मरौरी में डीएम के निर्देश पर शिकायत की जांच करने पहुंची टीम के सामने ही ग्रामीण की पिटाई कर दी गई।  प्रधान पति ने अपने चार साथियों संग घटना की। ग्रामीण के साथी का  मोबाइल भी तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। 

कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में ग्राम इमलिया मरौरी के राहुल गंगवार ने बताया कि उन्होंने बीते दिनों डीएम संजय कुमार से शिकायत की थी। जिसमें गांव की श्मशान भूमि, गोशाला में शीशम के दो पेड़ चोरी से प्रधान पति अयूब शाह की ओर से काटने का आरोप लगाया था। इसकी जांच करने के लिए मंगलवार को जब टीम पहुंची तो उसने पीड़ित को भी मौके पर बुला लिया था। 

पीड़ित शिकायत में लगाए गए आरोपों से जुड़ी बात बता रहा था। इसी बीच प्रधान पति के भतीजों ने गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर तौफीक शाह ,तौहीद शाह ,अफरोज शाह, बड़े और प्रधान पति अय्यूब शाह ने जांच टीम के सामने पिटाई कर दी। साथी प्रदीप कुमार का मोबाइल भी तोड़कर फेंक दिया।  शोर सुनकर जब लोग मौके पर एकत्र होने लगे तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए थे। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: कार्यवाहक प्रधान का खेल...60 हजार के बर्तन का 2.26 लाख निकाला भुगतान, 22 दिन में किया गबन, अब फंसे