गोंडा: दीवार काटकर घर में घुसे चोर उठा ले गए कपड़े, नकदी व लाखों के जेवर, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा: दीवार काटकर घर में घुसे चोर उठा ले गए कपड़े, नकदी व लाखों के जेवर, जांच में जुटी पुलिस

बभनजोत/गोंडा, अमृत विचार। खोड़ारे थाना क्षेत्र के गिन्नी नगर में शनिवार की रात अज्ञात चोर मकान के पीछे की दीवार काटकर घर में घुस गए और कमरे में रखा बक्सा उठा ले गए। सुबह जब घर के लोग सो कर उठे तो दीवार कटी देख उनके होश उड़ गए‌।‌ छानबीन के दौरान घर से पांच सौ मीटर दूर बक्सा टूटा हुआ मिला। पीड़ित के मुताबिक चोर बक्से में रखा कपड़ा, नगदी पर लाखों रुपए के जेवर ले जाने में कामयाब रहे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम छानबीन में जुटी है। 

cats

खोड़ारे थाना क्षेत्र के गिन्नी नगर की रहने वाली तारा देवी पत्नी कृष्णा ने बताया कि शनिवार की आधी रात के बाद अज्ञात चोरों ने उनके घर में पीछे से सेंध लगा दी और दीवार काटकर घर में घुस आए। चोर घर के अन्दर रखा बक्सा उठा ले गए‌। बक्से में कपड़ा,नकदी व लाखों रुपये के जेवर रखे थे। चोर सब से जाने में कामयाब रहे। सुबह घटना की जानकारी होने पर जब परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की तो घर से थोड़ी दूरी पर गन्ने के खेत में खाली पड़ा बॉक्स मिला है। खोंडारे पुलिस घटना की जांच में जुटी है। 

cats

पीड़ित घर से 500 मीटर दूर एक व्यक्ति के घर में घुसा खोजी कुत्ता

चोरी के घटना की सूचना पर खोंड़ारें पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची। घटना की जांच के लिए जब खोजी कुत्ते को छोड़ा गया तो वह पीड़ित के घर से 500 मीटर दूर आगे जाकर एक व्यक्ति के घर में घुस गया। संबंधित व्यक्ति को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ में जुटी है। इसके अलावा चोरों की शिनाख्त के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-UP में सॉल्वर गैंग और पेपर लीक से निपटने के लिए बनेगा कठोर कानून, सीएम योगी बोले- छात्रों के भविष्य से नहीं होने दूंगा खिलवाड़