लखीमपुर खीरी: बंटवारे के विवाद में ट्रैक्टर से भाई को कुचलने की कोशिश, हालत गंभीर

आरोपी के खिलाफ परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर,

लखीमपुर खीरी: बंटवारे के विवाद में ट्रैक्टर से भाई को कुचलने की कोशिश, हालत गंभीर

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना सिंगाही क्षेत्र के गांव लालापुर में जमीन बंटवारे को लेकर दो सगे भाई मंगलवार को आपस में भिड़ गए। दोनों में पहले जमकर गाली गलौज हुई। नौबत मारपीट तक जा पहुंची। इसी बीच गुस्साए एक भाई ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर दूसरे भाई को कुचलने की कोशिश की। ट्रैक्टर की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। 

गांव लालापुर निवासी विनय वर्मा और उसके भाई संतोष वर्मा के बीच जमीन बंटवारे को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। पारिवारिक और गांव के लोगों ने कई बार विवाद सुलझाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए। इसको लेकर दोनों के बीच आए दिन तकरार होती चली आ रही है। मंगलवार को भी दोनों के बीच एक बार फिर विवाद होने लगा।

बात इतनी बढ़ गई कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। हालांकि परिवार के लोग इस दौरान एक-दूसरे को शांत कराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इसी बीच विनय वर्मा ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर लिया और संतोष वर्मा को ठोकर मारकर कुचलने की कोशिश की, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया।

परिजन गंभीर रूप से घाय ल संतोष वर्मा को लेकर थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह भदौरिया ने बताया कि तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: अधिशासी अभियंता और एसडीओ समेत तीन अधिकारी निलंबित

ताजा समाचार