सीतापुर: शिकायतों का समाधान न होने पर अधिकारियों पर भड़के विधायक, पर्ची काट रहे लेखपालों को लगाई फटकार, काउंटर को बताया बेकार

सीतापुर: शिकायतों का समाधान न होने पर अधिकारियों पर भड़के विधायक, पर्ची काट रहे लेखपालों को लगाई फटकार, काउंटर को बताया बेकार

सिधौली, सीतापुर। सम्पूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे सिधौली विधायक मनीष रावत ने फरियादियों की शिकायतों का समय पर समाधान न होने व फरियादियों को बार बार चक्कर लगाए जाने को लेकर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

शनिवार को सिधौली तहसील में सीडीओ निधि बंसल की अध्यक्षता में चल रहे सम्पूर्ण समाधान दिवस में अचानक क्षेत्रीय विधायक मनीष रावत अपने दलबल के साथ पहुंच गए। जहाँ पर उन्होंने बन रही पर्ची काउंटर की उपयोगिता को बेकार बताते हुए उसे तत्काल बंद करने के निर्देश देते हुए पर्ची काट रहे लेखपालों को जम कर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि कोई भी फरियादी अधिकारियों से सीधा मिलकर अपनी समस्या बता सकता है।

सभी जिम्मेदारों को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि यह मनमाना रवैया तत्काल बंद किया जाना चाहिए और सभी अधिकारी सीधे जनता से मुखातिब हो और उनकी समस्या का शीघ्र निस्तारण करवाएं। फरियादी को बार-बार चक्कर न लगवाएं। बिजली विभाग के अधिकारियों से उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में बिजली कटौती न हो और यदि कोई ट्रांसफार्मर फुंकता है अथवा खराब होता है तो उसे तत्काल बदलवाएं।

यह देखा जा रहा है कि ग्रामीण इलाकों में खराब ट्रंसफार्मर पांच दिन बाद भी नहीं बन पा रहे हैं। किसी भी अधिकारी की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तहसील दिवस में कुल 57 शिकायतों में चार को मौके पर निस्तारित कर दिया गया। इस मौके पर सीडीओ निधी बंसल, सीओ आलोक प्रसाद, एसडीएम अनिल कुमार, तहसीलदार विनोद कुमार सिंह, बीडीओ सिधौली मनोज कुमार शर्मा, सीएचसी अधीक्षक राकेश वर्मा सहित अन्य विभाग से संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

लेखपाल का बचाव करने पर विधायक ने तहसीलदार को फटकारा

कासिमापुर गांव से आये फरियादियों ने बताया कि वह लोग गांव में झोपड़ी इत्यादि बनाकर कई वर्षों से रह रहे है, लेकिन क्षेत्रीय लेखपाल सत्येंद्र उनके मकान गिरवाने व उन्हें भू-माफिया घोषित करने की धमकी देते हैं। जिस पर विधायक ने तत्काल लेखपाल को बुलाने को कहा।

लेखपाल सत्येंद्र के आने पर तहसीलदार विनोद कुमार सिंह ने लेखपाल का बचाव करते हुए ग्रामीणों को दबाव में लेने की कोशिश की, तो विधायक मनीष रावत ने तहसीलदार विनोद कुमार सिंह को जमकर फटकार लगाई और कहा लगता है कि आप सब लोग मिले हुए हो। उन्होंने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करना होगा। किसी भी गरीब को परेशान नहीं किया जाए।

यह भी पढ़ें:-मैं बनारस की जनता को नमस्कार करता हूं.., काशी पहुंचे पीएम मोदी, किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त की जारी

ताजा समाचार

जेल से रिहा होने पर बोले उदयभान करवरिया- राजनीतिक षडयंत्र के चलते काटनी पड़ी 10 साल जेल में सजा
Kairana सांसद Iqra Hasan का Parliament में पहला भाषण, Rail Mantri से कर दी ये मांग | SP MP इकरा हसन
बहराइच: पेट्रोल पम्प से 3 लाख की नकदी ले उड़े बेखौफ चोर, जांच में जुटी पुलिस
OLA से मिल रही चुनौती के बीच Google Maps ने भारत में कई नई सुविधाएं कीं पेश 
बरेली: रक्षाबंधन की तैयारियां शुरू...राखी बनाने में जुटे परिवार, बच्चों के लिए सुपर हीरो और गुड्डे वाले पर्स की राखियां
Kanpur: एससीआर की ओर मुड़ सकता ट्रांसपोर्ट कारोबार, कारोबारी बोले- जहां बहेगी विकास की गंगा, वहीं दौड़ेगा ट्रकों और लोडरों का पहिया