शाहिद कपूर ने शेयर किया ‘जर्सी’ का नया पोस्टर

शाहिद कपूर ने शेयर किया ‘जर्सी’ का नया पोस्टर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। View this post on Instagram A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) शाहिद कपूर ने फिल्म जर्सी के पसंदीदा पोस्टर को शेयर …

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

शाहिद कपूर ने फिल्म जर्सी के पसंदीदा पोस्टर को शेयर किया है। इस पोस्टर में शाहिद कपूर अपने पिता होने के कर्तव्य को बखूबी निभाते हुए दिख रहे हैं। पोस्टर में शाहिद ग्राउंड में अपने बेटे किट्टू के जाने से पहले उसके जूतों के फीते बाधते हुए देखे जा सकते हैं।

एक्टर ने इस पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन लिख कर बताया कि ये उनका पसंदीदा पोस्टर क्यों है। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर शाहिद कपूर ने कैप्शन लिखा, एक पिता होने के नाते ये जर्सी का मेरा पसंदीदा पोस्टर है।

गौरतलब है कि गौतम तिन्नुरी के निर्देशन में बनी फिल्म जर्सी में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में शाहिद क्रिकेटर बने हैं। वहीं मृणाल उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर फिल्म में कोच की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नोरा फतेही ने ब्लू ड्रेस में दिए ग्लैमरस पोज, जिन्हें देख फैंस के उड़े होश

नोरा फतेही बॉलीवुड में एक बेस्ट बेली डांसर तो हैं ही, अब अपनी वह वेश-भूषा के तौर पर भी तेजी से उभरकर सामने आ रही हैं। यही नहीं नोरा अपनी हॉट एंड बोल्ड अंदाज की वजह से भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। हाल ही में नोरा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। जोकि उनकी दिलकश अदाओं ने फैंस को मदहोश कर दिया है।

पूरी खबर पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें- नोरा फतेही ने ब्लू ड्रेस में दिए ग्लैमरस पोज, जिन्हें देख फैंस के उड़े होश

ताजा समाचार

हरदोई: भाई ने किया शादी से इनकार तो बिन बारात दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन, मंदिर में रचाई शादी, जानें पूरा मामला
Good News : खाड़ी देशों में व्यंजनों का जायका बढ़ाने को रामपुर की हरी मिर्च का लगेगा तड़का, जानिए क्या बोले किसान?
Lok Sabha Elections 2024: हाथरस में मतदान जारी, सुबह 9 बजे तक 13.88 प्रतिशत वोटिंग
लोकसभा चुनाव 2024: इंजीनियर, डॉक्टर से लेकर कक्षा पांच पास प्रत्याशियों को है सांसद बनने की इच्छा
The Family Man 3: फैंस के लिए खुशखबरी, मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 3' की शूटिंग शुरू 
Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 10 सीट पर सुबह 9 बजे तक 12.94 प्रतिशत हुआ मतदान, संभल में 14.71 तो बरेली 11.59 प्रतिशत हुई वोटिंग