हल्द्वानी: विधायक कैड़ा को दी गाली, समर्थक के सिर पर बोतल फोड़ी

हल्द्वानी: विधायक कैड़ा को दी गाली, समर्थक के सिर पर बोतल फोड़ी

हल्द्वानी, अमृत विचार। पुरानी रंजिश में एक युवक को कुछ लोगों ने बुरी तरह पीट डाला। आरोपियों ने विधायक राम सिंह कैड़ा को गाली दी और उनके समर्थक का सिर बोतल मार कर फोड़ दिया। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज …

हल्द्वानी, अमृत विचार। पुरानी रंजिश में एक युवक को कुछ लोगों ने बुरी तरह पीट डाला। आरोपियों ने विधायक राम सिंह कैड़ा को गाली दी और उनके समर्थक का सिर बोतल मार कर फोड़ दिया। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मूलरूप से पहाड़पानी के रहने वाले पूरन मिश्रा पुत्र तारादत्त मिश्रा यहां बृजवासी कॉलोनी बिठौरिया नंबर एक में रहते हैं। पूरन की मानें तो उन्होंने चुनाव में भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान विधायक राम सिंह कैड़ा का समर्थन किया। पहाड़पानी निवासी गिरीश मिश्रा से पूरन की पुरानी रंजिश चल रही है। शुक्रवार रात गिरीश ने फोन कर पूरन को रोडवेज बुलाया। यहां दोनों की मुलाकात हुई।

गिरीश के साथ तीन-चार अन्य लोग थे। यहां पहुंचने पर गिरीश ने पुरानी रंजिश को भुला देने की बात कही, लेकिन कुछ ही पल में राजनीतिक चर्चा पर फिर बात बिगड़ गई। आरोप है कि उसने पूरन के सिर पर बोतल से वार किया, जिसमें उसका सिर फट गया। उसे बुरी तरह पीटा गया। आरोप है कि उक्त लोगों ने विधायक राम सिंह कैड़ा का समर्थक होने के कारण पूरन को जान से मारने की धमकी दी और विधायक को भी गाली दी।

आसपास मौजूद लोगों के दखल के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में पूरन को इलाज के लिए बेस अस्पताल पहुंचाया। जहां पूरन के सिर पर छह टांके लगे। पूरन की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने गिरीश व अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement