सोनभद्र: सड़क हादसे में तेज रफ्तार दो बाइकों की हुई टक्कर, तीन की मौत

सोनभद्र: सड़क हादसे में तेज रफ्तार दो बाइकों की हुई टक्कर, तीन की मौत

सोनभद्र। जिले के पन्नूगंज थाना क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर वापस घर लौटते समय तेज रफ्तार दो बाइकों की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर शाम रांकी गांव निवासी शुभम शुक्ला (25) और सेमरी गांव निवासी …

सोनभद्र। जिले के पन्नूगंज थाना क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर वापस घर लौटते समय तेज रफ्तार दो बाइकों की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर शाम रांकी गांव निवासी शुभम शुक्ला (25) और सेमरी गांव निवासी अभय मिश्रा (18) एक प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर बाइक से वापस घर लौट रहे थे। वो लोग बजरा मोड़ के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस व पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने सभी को एम्बुलेंस के द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल युवक को वाराणसी रेफर कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि हादसे में शुभम और अभय के अलावा एक 24 वर्षीय अज्ञात युवक की मृत्यु हो गई है।

पढ़ें- आम बजट में विभिन्न केंद्रीय योजनाओं के लक्ष्य को हासिल करने का स्पष्ट खाका- प्रधानमंत्री

Tags:

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement