मौनी रॉय पर चढ़ा Boldness का खुमार, Floral Dress पहनकर दिए कातिलाना पोज, देखें PHOTOS

मौनी रॉय पर चढ़ा Boldness का खुमार, Floral Dress पहनकर दिए कातिलाना पोज, देखें PHOTOS

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। मौनी रॉय ने न सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग, बल्कि अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।   हाल …

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। मौनी रॉय ने न सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग, बल्कि अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

 

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया हैं। मौनी रॉय हमेशा से अपनी हॉट अदाओं से फैंस को मदहोश कर देती हैं। आए दिन मौनी रॉय अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करके फैंस को अपनी ओर खींच लेती हैं।

मौनी रॉय ने यहां कलरफुल डीप नेक ड्रेस पहनी है। मौनी रॉय ने वाइट कलर के शूज भी कैरी किए हैं। लुक की बात करें तो, मौनी ने यहां लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा हैं। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

इस तस्वीर में मौनी रॉय ने बोल्ड पोज दिया हैं। मौनी रॉय खिड़की पर खड़े होकर पोज दिए हैं। वहीं एक तस्वीर में मौनी रॉय बैठकर क्यूट खोल दे रही है। जिसे देख फैंस की निगाहें नहीं हट रही।

इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने कई बोल्ड पोज दिए हैं। मौनी रॉय ने पहली तस्वीर में कातिलाना पोज दिया हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। जिसे देख फैंस की निगाहें नहीं हट रही।

कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स आ चुकी हैं। फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा – लुकिंग ब्यूटीफुल , वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – हॉट फोटोज । फैंस ने ऐस कई कमैंट्स किए हैं।

पढ़ें- Avneet Kaur Photos : रेड ड्रेस में अवनीत कौर ने फ्लॉन्ट किया फिगर, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल