रायबरेली: महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला दबाकर की गई हत्या,  गंगा घाट के किनारे मिला शव

रायबरेली: महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला दबाकर की गई हत्या,  गंगा घाट के किनारे मिला शव

रायबरेली। बुद्ध पूर्णिमा पर स्नान करने आई महिला दरिंदगी का शिकार हो गई है। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करके उसका गला घोंटकर हत्या कर दी गई है।  घटना रविवार रात की बताई जा रही है। ऊंचाहार थाना क्षेत्र के गोकना गंगा घाट से थोड़ी दूर स्थित चांदी बाबा की कुटी से पहले एक सुनसान स्थान …

रायबरेली। बुद्ध पूर्णिमा पर स्नान करने आई महिला दरिंदगी का शिकार हो गई है। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करके उसका गला घोंटकर हत्या कर दी गई है।  घटना रविवार रात की बताई जा रही है।

ऊंचाहार थाना क्षेत्र के गोकना गंगा घाट से थोड़ी दूर स्थित चांदी बाबा की कुटी से पहले एक सुनसान स्थान पर महिला का शव मिला है। महिला के दोनो हाथ उसके दुपट्टे से बांधकर उसे एक पौधे से लपेट दिया गया है। महिला के गले पर चोट के निशान है। मौके की परिस्थितियां देखकर आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ कई लोगों ने हैवानियत की है। उसके बाद उसका गला घोंटा गया है। यह घटना रविवार रात की है।

सोमवार को बुद्ध पूर्णिमा होने के कारण रविवार शाम को ही गोकना गंगा घाट पर दूर दराज से हजारों लोग गंगा स्नान के लिए आए थे। रात में गंगा घाट पर मेला जैसा दृश्य था। अनुमान लगाया जाता है कि महिला भी गंगा स्नान करने आई थी और हैवानों के चंगुल में फंस गई है। सोमवार की सुबह लोगों ने महिला का शव देखा तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। सूचना के करीब दो घंटा बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और महिला की पहचान कराने की कोशिश कर रही है ।

गोकना घाट पर रविवार की रात भारी भीड़ थी । किंतु मौके पर पुलिस का प्रबंध नहीं था । रात में अमेठी के छतोह ब्लाक निवासी एक व्यक्ति लाउडस्पीकर से अपनी पत्नी के खो जाने की सुचना प्रसारित करवा रहा था।किंतु पुलिस बल न होने के कारण  रात में महिला की तलाश नहीं की जा सकी थी।

अनुमान लगाया जाता गई हैं कि यह महिला वही है। यहां पर गौर तलब बात यह है कि यदि रात में मौके पर पुलिस बल होता और महिला की तलाश की जाती तो यह घटना न होती । कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि अभी घटना स्थल पर पहुंचा हूं । छानबीन की जा रही है ।

पढ़ें- प्रयागराज: जीआरपी के जवान ने छात्रा से किया दुष्कर्म, केस दर्ज