Drishyam 2 के सेट से श्रिया सरन ने शेयर की अपनी रैप-अप की तस्वीरें, देखें फोटो

Drishyam 2 के सेट से श्रिया सरन ने शेयर की अपनी रैप-अप की तस्वीरें, देखें फोटो

मुंबई। ‘दृश्यम 2’ अजय देवगन की फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल ही में फिल्म ‘दृश्यम 2’ की रिलीज डेट को अनाउंस किया गया था और अब फिल्म से जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है। ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग कंप्लीट कर ली गई है और सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग खत्म …

मुंबई। ‘दृश्यम 2’ अजय देवगन की फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल ही में फिल्म ‘दृश्यम 2’ की रिलीज डेट को अनाउंस किया गया था और अब फिल्म से जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है। ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग कंप्लीट कर ली गई है और सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं।

अपनी शूटिंग के रैप-अप की घोषणा श्रिया सरन ने घोषणा की है। श्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अजय, तब्बू और बाकी लोगों के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं और श्रिया ने कैप्शन में लिखा: “सुंदर फूलों के लिए @andreikoscheev धन्यवाद। अब तक के सर्वश्रेष्ठ क्रू के लिए धन्यवाद! @abhishekpathakk आप अम्माआज़्ज़ीइंग्ग्ग डायरेक्टर हैं।

आपके साथ काम करके बहुत खुशी हुई। @tabutiful आप अंदर से बहुत खूबसूरत और खूबसूरत हैं। बिल्कुल तुमसे प्यार करता हूँ! @ajaydevgn एक शानदार अभिनेता होने के लिए धन्यवाद। आपके साथ फिर से काम करके खुशी हुई। #दृश्यम 2, नंदनी मेरे लिए शूटिंग खत्म, और मुझे उसकी याद आती है…। #दृश्यम2 #शूटओवर”

फिल्म में श्रिया (अजय देवगन) विजय सलगांवकर की पत्नी नंदिनी सलगांवकर की भूमिका नजर आएंगी। दृश्यम को निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित किया गया था, उनका निधन 2020 में हो गया था। अब, इस प्रोजेक्ट को अभिषेक कामत ने खत्म किया है। सिनेमाघरों में ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

पढ़ें-Drishyam 2: अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ की रिलीज डेट आउट

ताजा समाचार

मुरादाबाद : 20 हजार नहीं दिए तो रोक दी पीएम आवास की तीसरी किस्त, आवास का निर्माण अधर में लटका
मेरठ: घरेलू विवाद के बाद पति ने की गोली मारकर पत्नी की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस
बाराबंकी: ठंडे बस्ते में अमृत सरोवर घोटाले की जांच, दूसरे तालाब का फोटो दिखाकर किया गया 1.61 लाख का घोटाला
मुरादाबाद : न काम मिला न पेट भरने को बचे पैसे...दुबई में फंसा पति तो पत्नी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार
Fatehpur: युवक ने दूसरी पत्नी को दिया तलाक, तीसरी की कर रहा तैयारी...पढ़ें- पूरा मामला
मुरादाबाद : नौ थाना क्षेत्रों में 783 मतदेय स्थलों पर सात मई को पड़ेंगे वोट, बैरियर पर सख्त निगरानी