सारा अली खान का VIRAL VIDEO में दिखा कूल अंदाज, अभिनेत्री की मुस्कान पर फिदा हुए फैंस

सारा अली खान का  VIRAL VIDEO में दिखा कूल अंदाज, अभिनेत्री की मुस्कान पर फिदा हुए फैंस

मुंबई। हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने काम और अभिनय के दम पर बॉलीवुड में आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में सारा आली खान का नाम मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। बता दें कि सारा ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत …

मुंबई। हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने काम और अभिनय के दम पर बॉलीवुड में आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में सारा आली खान का नाम मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। बता दें कि सारा ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थीं।

तब से, सारा सुर्खियों में रही हैं और यहां तक ​​कि शोबिज की ग्लैमरस दुनिया में अपने लिए जगह बनाने में भी कामयाब भी रही हैं। इसके अलावा सारा अली खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। आए दिन सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं और एक बार फिर सारा के एक वीडियो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रविवार को सारा अली खान को उनके जिम के बाहर देखा गया और पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद भी कर लिया। इस दौरान वह व्हाइट शर्ट और नीले रंग की डेनिम शॉर्ट्स में कूल लग रही थीं। बॉलीवुड के फेमस पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा के इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा चुका है।

इस वीडियो में, सारा अली खान बहुत खूबसूरत लग रही हैं, क्योंकि वह अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं और पैपराजी के लिए पोज भी देती दिख रही हैं। सारा का ये वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और वीडियो पर कमेंट कर उनके चाहने वाले उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। खैर, ‘अतरंगी रे’ अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने निजी और पेशेवर जीवन की झलकियां अपने फैंस को दिखाती रहती हैं।

यह भी पढ़ें:-वरुण धवन ने सारा अली खान के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, फैंस ने दिखाया प्यार