गदरपुर: चार बदमाशों ने तमंचा तानकर कार सवार से की मारपीट, नकदी लूट ले गए

गदरपुर: चार बदमाशों ने तमंचा तानकर कार सवार से की मारपीट, नकदी लूट ले गए

गदरपुर, अमृत विचार। कार चालक से चार बदमाशों ने मारपीट कर नकदी लूट ली और 50 हजार रुपये की रंगदारी भी मांगी। बदमाशों ने तमंचे के बल पर कार चालक रोक लिया और उसके सिर पर तमंचे के बट से प्रहार किया और पर्स में रखे 5500 की नकदी ले गये। पीड़ित वार्ड नंबर पांच, …

गदरपुर, अमृत विचार। कार चालक से चार बदमाशों ने मारपीट कर नकदी लूट ली और 50 हजार रुपये की रंगदारी भी मांगी। बदमाशों ने तमंचे के बल पर कार चालक रोक लिया और उसके सिर पर तमंचे के बट से प्रहार किया और पर्स में रखे 5500 की नकदी ले गये।

पीड़ित वार्ड नंबर पांच, वैशाली कॉलोनी निवासी कपिल अनेजा ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह शुक्रवार रात करीब 12.45 बजे अपनी कार से रुद्रपुर से घर आ रहा था। जब वह महतोष मोड़ के पास पहुंचा तो मार्ग किनारे खड़े चार अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक दिया। दो बदमाशों ने कपिल की कनपटी पर तमंचा लगा दिया और दो ने चाकू दिखाकर 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी। बदमाशों ने कपिल के सिर पर तमंचे की बट से प्रहार कर दिया।

इस बीच सामने से रुद्रपुर की ओर जा रहे ट्रक को रोककर चालक के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार कर घायल कर दिया और ट्रक के शीशे तोड़ दिये। इस बीच कपिल के शोर मचाने पर बदमाश अल्टो कार से बिलासपुर की ओर भाग ये। सूचना पर गदरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र शाह, एसआई सुनील सुतेड़ी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली। थाना प्रभारी विजेन्द्र शाह ने बताया कि पुलिस टीम बदमाशों की तलाश कर रही है।