पीलीभीत: काला फीता बांधकर फार्मासिस्ट कर रहे हैं काम, कार्रवाई पर अड़े

पीलीभीत: काला फीता बांधकर फार्मासिस्ट कर रहे हैं काम, कार्रवाई पर अड़े

पीलीभीत, अमृत विचार। सीएमओ के निलंबन की मांग पर अड़े फार्मासिस्ट अब काला फीता बांधकर अपने-अपने पटल पर काम कर रहे हैं। इससे वह विरोध भी जता रहे हैं। कार्रवाई न होने पर इसके बाद कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी गई है। जमुनिया पीएचसी पर तैनात फार्मासिस्ट के साथ सीएमओ डा. आलोक कुमार ने निरीक्षण …

पीलीभीत, अमृत विचार। सीएमओ के निलंबन की मांग पर अड़े फार्मासिस्ट अब काला फीता बांधकर अपने-अपने पटल पर काम कर रहे हैं। इससे वह विरोध भी जता रहे हैं। कार्रवाई न होने पर इसके बाद कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी गई है। जमुनिया पीएचसी पर तैनात फार्मासिस्ट के साथ सीएमओ डा. आलोक कुमार ने निरीक्षण के दौरान बदसलूकी की थी। कहा था कि जूता से मारेंगे। इसको लेकर जिले के फार्मासिस्ट में सीएमओ को लेकर विरोध चल रहा है।

प्रांतीय पदाधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद मुख्यालय पर हड़ताल भी की गई है। इसके बाद डीपीए के पदाधिकारियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर एडी हेल्थ को भी बरेली जाकर ज्ञापन दिया था। ज्ञापन में कार्रवाई न होने तक काला फीता बांधकर काम करने का ऐलान किया गया था। इस ऐलान के बाद मंगलवार से काला फीता बांधकर जिले में फार्मासिस्ट काम कर रहे हैं।

कार्यक्रम के तहत सीएमओ पर कार्रवाई न होने तक कल से दो घंटा कार्य बहिष्कार किया जाएगा। तय कार्यक्रम के आज भी काला फीता बांधकर काम किया जाएगा। फार्मासिस्ट कमलेश सिंह ने बताया विरोध के पूरे कार्यक्रम को लेकर एडी को लिखित रूप में सूचना दी जा चुकी है। पूरे प्रदेश भर के फार्मासिस्ट की ओर से विरोध शुरू किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें – पीलीभीत: खुदकुशी करने की बात कहकर लूटी अस्मत, रिपोर्ट दर्ज