मुरादाबाद: नौकरी के नाम पर साइबर ठगों ने युवती से 22 हजार ठगे

मुरादाबाद: नौकरी के नाम पर साइबर ठगों ने युवती से 22 हजार ठगे

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र निवासी युवती से साइबर ठगों ने नौकरी के नाम पर 22 हजार रुपये ठग लिए है। मंगलवार को युवती ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार चिड़ियाटोला निवासी तन्वी सोनकर पुत्री रवि सोनकर ने थाने में तहरीर देकर …

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र निवासी युवती से साइबर ठगों ने नौकरी के नाम पर 22 हजार रुपये ठग लिए है। मंगलवार को युवती ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार चिड़ियाटोला निवासी तन्वी सोनकर पुत्री रवि सोनकर ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वह बेरोजगार है। उसने फेसबुक पर नटराज कंपनी का एक विज्ञापन देखा था। जिसमें तन्वी ने विज्ञापन पर दिए गए नंबर पर कॉल किया तो सामने वाले ने कहा कि आपको नटराज कंपनी के सामान की पैकिंग करनी होगी। इसके बदले में 30 हजार रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

कॉल करने वाले ने यह भी बताया कि कंपनी खुद पीड़िता के घर सामान भेजेगी, जिसे पैक करने के बाद वापस करना उसका काम होगा। जिसमें आरोपी ने पीड़िता से उसका आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि का डिटेल ले लिया। 30 और 31 जुलाई को आरोपियों ने रजिस्ट्रेशन शुल्क के नाम पर गूगल पे से रकम भी ट्रांसफर करा ली।

बाद में अन्य शुल्क के माध्यम से बार कोड भेज कर और भी रकम दूसरे खाते में ट्रांसफर करा ली गई। पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उससे कुल 22 हजार 300 रुपये ले लिए, लेकिन नौकरी नहीं दी। जिन नंबरों पर संपर्क हुआ था उस पर अब कोई जवाब भी नहीं मिल रहा है। एसएसपी हेमंत कुटियास ने साइबर सेल को केस दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा : नवजात शिशु का शव नाले में मिलने से सनसनी

Post Comment

Comment List

Advertisement

ताजा समाचार

मेरठ: RLD विधायक मदन भैया का पुलिस ने रोका काफिला, चुनाव बाद पहली बार जा रहे थे खतौली
Kanpur News : चुनाव में सतर्कता की बारीकियां समझेंगे RO और ARO, विकास भवन में दिया जाएगा प्रशिक्षण
रायबरेली: विद्युत पोल के स्टे तार में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत
Team India : शांत नहीं बैठे ईशान, बल्ले से खूब मचाया शोर...जड़े 24 चौके,10 छक्के, टीम इंडिया को मिला चौथा दोहरा शतकवीर
गौ हत्या के तथ्यों को छिपाने के आरोप में 1 इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित 
सपा नेता व पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल को लगा बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत देने से किया इंकार, जानें मामला

Advertisement