गौतमबुद्ध नगर: सोसाइटी के गार्ड को महिला ने जड़े थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

गौतमबुद्ध नगर: सोसाइटी के गार्ड को महिला ने जड़े थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

गौतमबुद्ध नगर, अमृत विचार। सोसाइटी के गार्ड लगातार महिलाओं के निशाने पर आ रहे हैं। जिले में हाल ही में एक गार्ड को थप्पड़ मारते हुए महिला का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद एक और वीडियो सामने आया है। गेट खोलने में देरी होने पर महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। घटना …

गौतमबुद्ध नगर, अमृत विचार। सोसाइटी के गार्ड लगातार महिलाओं के निशाने पर आ रहे हैं। जिले में हाल ही में एक गार्ड को थप्पड़ मारते हुए महिला का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद एक और वीडियो सामने आया है। गेट खोलने में देरी होने पर महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो फेज तीन कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 121 के क्लियो काउंटी सोसाइटी का बताया जा रहा है। पुलिस ने थप्पड़बाज महिला सुतापा दास के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला प्रोफेसर है।

जानकारी के मुताबिक, जब गार्ड को गेट खोलने में देरी हो गई तो महिला को गुस्सा आ गया। गाड़ी खड़ी करने के बाद महिला ने गार्ड को पास बुलाया और थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। उसने गार्ड को कई थप्पड़ मारे। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने बताया कि गार्ड की शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया गया।

यह भी पढ़ें –लखनऊ : पार्क में मां के साथ टहल रहे युवक पर पिटबुल का हमला

ताजा समाचार

अयोध्या: शिकारियों पर लगाम के लिए समदा में तैनात हुए सुरक्षा गार्ड 
Unnao: यूएसडीए को ढूंढे नहीं मिल रहे पीएम आवास के 119 लाभार्थी, मकान बदले जाने के साथ बदल जाता है आवास हीनों का पता
अंबेडकरनगर :सपा उम्मीदवार लालजी वर्मा पर मुकदमा, केंद्रीय गृहमंत्री फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने थमाया नोटिस
छत्तीसगढ़ : सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़, दो महिला समेत सात नक्सली ढेर 
Rohit Sharma Birthday : आपको जानना ही प्यार...रोहित शर्मा की वाइफ रितिका ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें खूबसूरत तस्वीरें
अयोध्या: हनुमतनगर में गूंजा 'नाली नहीं तो वोट नहीं' का नारा, स्थानीय लोगों चुनाव बहिष्कार पर अड़े, गली में रहेगे डटे