आगरा: महिला एडीजीसी को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

आगरा: महिला एडीजीसी को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

आगरा, अमृत विचार। एक महिला अतिरिक्त जिला सरकारी वकील (एडीजीसी) को कथित रूप से गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने के आरोप में पांच दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार न्यू आगरा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत पांच अपराधियों के खिलाफ मामला …

आगरा, अमृत विचार। एक महिला अतिरिक्त जिला सरकारी वकील (एडीजीसी) को कथित रूप से गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने के आरोप में पांच दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार न्यू आगरा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत पांच अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिन्हें एक मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। इस मामले में एडीजीसी अभियोजन पक्ष का प्रतिनिधित्व कर रही थीं।

मधु शर्मा आगरा में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (अदालत संख्या 28) की अदालत में अतिरिक्त जिला सरकारी वकील (एडीजीसी) हैं। वह आरोपी अलकेंद्र, बालकेंद्र, अन्नू, मोनू और अनिरुद्ध के खिलाफ एक मामले में राज्य की ओर से अभियोजन पक्ष का प्रतिनिधित्व कर रही थीं। इन आरोपियों के खिलाफ बाह पुलिस ने मामला दर्ज किया था और उन्हें 2 सितंबर को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

यह भी पढ़ें –बरेली: खेत से लौट रहे किसान को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement