आदिपुरुष विवाद: चमड़े के कपड़ों में दिखे हनुमान!, मंत्री बोले- सीन हटाओ वर्ना…

आदिपुरुष विवाद: चमड़े के कपड़ों में दिखे हनुमान!, मंत्री बोले- सीन हटाओ वर्ना…

भोपाल। डारेक्टर ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरूष का टीजर रिलीज होते ही फिल्म कंट्रोवर्सी के भेंट चढ़ गई। फिल्म में रावण का रोल प्ले कर रहे सैफ अली खान को दर्शक जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं दर्शकों ने VFX को भी पसंद नहीं किया। दर्शकों ने फिल्म की तुलना कार्टून तक से कर …

भोपाल। डारेक्टर ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरूष का टीजर रिलीज होते ही फिल्म कंट्रोवर्सी के भेंट चढ़ गई। फिल्म में रावण का रोल प्ले कर रहे सैफ अली खान को दर्शक जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं दर्शकों ने VFX को भी पसंद नहीं किया। दर्शकों ने फिल्म की तुलना कार्टून तक से कर डाली। यही नहीं आदिपुरूष की मुसीबत तब और बढ़ गई जब एक पालिटिकल पार्टी ने इसे लेकर घेरा और हिंदु धर्म पर कुठाराघात बताया। और फिल्म के डायरेक्टर को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी तक दे डाली।

ये भी पढ़ें:-लाइव परफॉर्मेंस दे रहे उड़िया सिंगर मुरली प्रसाद महापात्रा का निधन, CM ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को डारेक्टर ओम राउत की आगामी बॉलीवुड फिल्म आदि पुरुष के निर्माताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि फिल्म से हिंदू धार्मिक हस्तियों को गलत तरीके से दिखाने वाले दृश्यों को हटाया नहीं गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पहला ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें प्रभास भगवान राम की भूमिका में, सैफ अली खान रावण की भूमिका में और कृति सनोन सीता की भूमिका में हैं। यह फिल्म पौराणिक महाकाव्य रामायण पर आधारित है। मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने आदिपुरुष का ट्रेलर देखा है। इसमें आपत्तिजनक दृश्य हैं। मिश्रा प्रदेश सरकार के प्रवक्ता भी हैं। उन्होंने कहा कि ट्रेलर में हिंदू देवी देवताओं का जो रूप और जो कपड़े दिखाए गए हैं वह स्वीकार्य नहीं हैं। मिश्रा ने कहा कि फिल्म में हनुमान जी को चमड़ा पहने दिखाया गया है जबकि उनकी वेशभूषा का वर्णन (शास्त्रों में) अलग है।

ये ऐसे दृश्य हैं जो धार्मिक भावनाओं को आहत करते हैं। फिल्म से ऐसे सभी दृश्य हटाने के लिए मैं ओम राउत को पत्र लिख रहा हूं। अगर इन्हें नहीं हटाया गया तो हम कानूनी कार्रवाई पर विचार करेंगे। यह पहली दफा नहीं है जब मप्र के गृह मंत्री ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। इस साल जुलाई में उन्होंने राज्य पुलिस को लीना मणिमेकलई के वृत्तचित्र काली के विवादास्पद पोस्टर को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था।

ये भी पढ़ें:-OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगी उमिर्ला मतोंडकर, वेबसीरीज ‘तिवारी’ में निभा रहीं मुख्य किरदार

 

 

Post Comment

Comment List

Advertisement

ताजा समाचार

मेरठ: RLD विधायक मदन भैया का पुलिस ने रोका काफिला, चुनाव बाद पहली बार जा रहे थे खतौली
Kanpur News : चुनाव में सतर्कता की बारीकियां समझेंगे RO और ARO, विकास भवन में दिया जाएगा प्रशिक्षण
रायबरेली: विद्युत पोल के स्टे तार में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत
Team India : शांत नहीं बैठे ईशान, बल्ले से खूब मचाया शोर...जड़े 24 चौके,10 छक्के, टीम इंडिया को मिला चौथा दोहरा शतकवीर
गौ हत्या के तथ्यों को छिपाने के आरोप में 1 इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित 
सपा नेता व पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल को लगा बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत देने से किया इंकार, जानें मामला

Advertisement