बहराइच: दरगाह पर चादरपोशी कर मुलायम के स्वास्थ्य लाभ की कामना, बाबा से मांगी दुआ, भावुक हुए सपाई

बहराइच: दरगाह पर चादरपोशी कर मुलायम के स्वास्थ्य लाभ की कामना, बाबा से मांगी दुआ, भावुक हुए सपाई

बहराइच। पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव इस समय मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। उनके अस्वस्थ होने की खबर पाने के बाद से पूरा देश और प्रदेश उनके शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। बहराइच में सपाइयों ने सैयद सालार मसूद गाजी की दरगाह पर चादर चढ़ाकर …

बहराइच। पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव इस समय मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। उनके अस्वस्थ होने की खबर पाने के बाद से पूरा देश और प्रदेश उनके शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। बहराइच में सपाइयों ने सैयद सालार मसूद गाजी की दरगाह पर चादर चढ़ाकर उनके लंबी उम्र की कामना की।

जिले के सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने निवर्तमान जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव की अगुवाई में शहर स्थित सैय्यद सालार मसूद की मजार पर दरगाह शरीफ पहुंचे। यहां पर अपने महबूब नेता मुलायम सिंह यादव के बेहतर स्वास्थ्य व लंबी उम्र के लिए दुआ की। सभी कार्यकर्ता व नेता चाहते है कि नेता जी जल्द से जल्द स्वस्थ होकर हम सबके बीच पुनः लौटे।

जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव ने कहा कि नेता जी शुरू से ही हम सभी के लिए आदर्श व प्रेरणास्रोत रहे है। उन्ही के मार्गदर्शन में चलकर हम लोगों ने समाज के शोषित, दलित,वंचित पिछड़े, अल्पसंख्यक तबके को उनका हक, सम्मान दिलाने के लिए लड़ाई लड़ते आये है।

आज नेता जी को अस्वस्थ अवस्था मे देखकर हम सभी काफी भावुक व चिंतित है। इसलिए आज दरगाह शरीफ बाबा की मजार पर पहुँच कर हम लोगो ने बाबा से यही दुवा मांगी है कि वह मुलायम सिंह को लंबी उम्र दे और जल्दी उन्हें चुस्त दुरुस्त कर हम सबके बीच वापस आये।

इस अवसर पर निवर्तमान जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष जफर उल्ला खां’बन्टी, जिला कोषाध्यक्ष अब्दुल मन्नान, नंदेश्वर यादव, नदीमुल हक तन्नू, अब्दुल नईम, आबाद अहमद, दीपेंद्र दीपक,अहद खान,हलीम अहमद आदि पार्टी कार्यकर्ता व नेता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: मुलायम सिंह की हालत नाजुक, जारी हुआ दूसरा हेल्थ बुलेटिन

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement