अमरोहा: छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, तीन छात्र घायल

दूसरे छात्रों पर कर रहे थे कमेंट, कॉलेज का मैदान बना अखाड़ा, गंभीर घायल छात्रों को हायर सेंटर के लिए रेफर किया

अमरोहा: छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, तीन छात्र घायल

अमरोहा/हसनपुर, अमृत विचार। श्रीमती सुखदेवी इंटर कॉलेज में दो गुटों में मारपीट होने के कारण चार छात्र घायल हो गये। मारपीट से कालेज में भगदड़ मच गई। घायल छात्रों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।            

 मंगलवार को श्रीमती सुखदेवी इंटर कॉलेज में दोपहर में छात्र खाना खा रहे थे। आरोप है कि करीब 12 छात्रों ने कॉलेज के प्रांगण में अमान पुत्र इकबाल मोहल्ला काला शहीद व शुऐब पुत्र अरशद निवासी लाल मस्जिद के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपी छात्रों के हाथों में बेल्ट व लोहे के कड़े थे। उन्होंने ताबड़तोड़ वार किए। जिससे वह गंभीर घायल हो गये। 

कुछ ही देर में कॉलेज का मैदान अखाड़ा बन गया। जबकि दूसरे पक्ष के छात्र हिमांशु व चेतन का आरोप है कि उक्त छात्र दूसरे छात्रों पर कमेंट कर रहे थे, इसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई।  घायल छात्र कोतवाली पहुंच गये। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेज दिया। 

छात्रों की गंभीर हालत को देखकर चिकित्सकों ने शोएब, अमान को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। इस दौरान अस्पताल में बड़ी संख्या मे भीड़ जमा हो गई। प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह पुंडीर ने बताया कि कॉलेज में छात्रों को गुटों में झगड़ा होने से तीन छात्र घायल हो गए। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : बाइक की टक्कर से फल विक्रेता की मौत, भीड़ ने की तोड़फोड़ की कोशिश