हल्द्वानी: स्मैक तस्कर दंपति साथी के साथ गिरफ्तार

हल्द्वानी: स्मैक तस्कर दंपति साथी के साथ गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। किदवईनगर और आसपास के इलाकों में तस्करी का जाल बिछाकर स्मैक बेच रहे दंपित को पुलिस ने उसके एक साथी के साथ दबोच लिया। पुलिस को आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में स्मैक मिली है। 

बनभूलपुरा पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इस बीच इंद्रानगर चेक पोस्ट के पास एक महिला दो पुरुषों के साथ दिखाई दी। पुलिस को देखते ही तीनों बचने की कोशिश करने लगे। जिन्हें पुलिस दबोच लिया। तलाशी लेने पर उनके क‌ब्जे से 26.2 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस के अनुसार आसिम उर्फ बुड्डा पुत्र मो. आरिफ व उसकी पत्नी चांदनी निवासी गफूर बस्ती और उनके साथी अनम परवेज पुत्र परवेज खान निवासी ख्वाजा मस्जिद के पास किदवई नगर लंबे समय से इस कारोबार में संलिप्त थे।

पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह स्मैक बहेड़ी में रहने वाले सलीम नामक सख्श से खरीद कर लाते हैं और पुड़िया बनाकर हल्द्वानी व आस-पास के क्षेत्रों में बेचते हैं। पकड़े गये तीनों आरोपी पूर्व में भी जेल जा चुके हैं। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी, एसआई दीपा जोशी, हेड कांस्टेबल साबिया अंसारी, कांस्टेबल दिलशाद अहमद, मुन्ना सिंह, अमनदीप सिंह थे।

Post Comment

Comment List