शाहजहांपुर: कमरे में फंदे से लटका मिला युवती का शव, परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर: कमरे में फंदे से लटका मिला युवती का शव, परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर/अल्हागंज, अमृत विचार। इमलिया गांव में युवती का शव कमरे में पंखे के कुंडे से साड़ी के फंदे से लटका मिला। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को उतार लिया। घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जाता है। उधर मृतका के मायकों वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: गंदगी और नालियों की सफाई ठीक न होने पर सफाई निरीक्षक तलब

थाना क्षेत्र के गांव इमलिया निवासी प्रवेश कुमार की शादी सात साल पहले 30 वर्षीया मंजू निवासी शाहाबाद जिला हरदोई के साथ हुई थी। उसने शाम को खाना बनाया और ससुराल वालों को खिलाया। वह एक कमरे में सोने के लिए चली गई। रात में उसने एक कमरे में पंखे के कुंडे से साड़ी का फंदा गले में डालकर जान दे दी।

ससुराल वाले सुबह उठे और देखा कि उसका शव एक कमरे में लटका हुआ था। पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने उसके ससुराल वालों से जानकारी की।

पुलिस के मुताबिक पारिवारिक कलह को लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उधर मृतका के ससुराल वाले आ गए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मायके वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। मृतका के दो बच्चे है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पुलिस ने किया 13 किलो चरस बरामद करने का दावा, नेपाली गिरफ्तार