बिजनौर : कालेज से घर लौट रहे छात्र की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े दिया घटना को अंजाम

छुट्टी के बाद पैदल घर लौट रहा था झालू का रहने वाला छात्र

बिजनौर : कालेज से घर लौट रहे छात्र की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने  दिन-दहाड़े दिया घटना को अंजाम

बिजनौर, अमृत विचार। कॉलेज से घर लौट रहे बीबीए के छात्र की कालेज के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना बुधवार दोपहर तीन बजे शहर कोतवाली क्षेत्र में नूरपुर रोड स्थित कृष्णा कॉलेज की है।

 नूरपुर मार्ग स्थित कृष्णा कॉलेज में हल्दौर थाना क्षेत्र के कस्बा झालू के मोहल्ला पीरयादगान निवासी मोहम्मद सरवर का पुत्र शामिक (19) बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। बुधवार को कॉलेज से छुट्टी के बाद वह एक छात्रा के साथ पैदल घर लौट रहा था। जब वह कॉलेज से कुछ दूरी पर पहुंचा, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। सीने में गोली लगने से वह कॉलेज के गेट के सामने जाकर गिर गया।

 घटना से आसपास के लोगों व  छात्रों में हड़कंप मच गया। कॉलेज के स्टाफ व छात्रों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे सीओ सिटी अनिल कुमार सिंह व शहर कोतवाल रविन्द्र कुमार वशिष्ठ ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। 

उन्होंने शामिक के साथ जा रही छात्रा से पूछताछ की। छात्रा ने पुलिस को बताया कि बाइक पर सवार दो युवक शामिक को गोली मारकर फरार हो गए। इसी बीच एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने भी मौका मुआयना किया। उन्होंने फरार हुए हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा: एसपी कार्यालय के बाहर अधिवक्ताओं ने लागाया जाम

Post Comment

Comment List