CM गहलोत के 'गद्दार' वाले बयान पर सचिन पायलट का पलटवार, पूछा- इतने अनसेफ क्यों हैं?

CM गहलोत के 'गद्दार' वाले बयान पर सचिन पायलट का पलटवार, पूछा- इतने अनसेफ क्यों हैं?

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के'गद्दार' वाले बयान पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पलटवार किया है। अब सचिन पायलट ने अशोक गहलोत को इस तरह का बचकाना बयान न देने की सलाह दी है। बता दें कि गहलोत ने गुरुवार को दिन में सचिन पायलट की आलोचना करते हुए उन्हें गद्दार करार दिया था।

ये भी पढ़ें- जामा मस्जिद में लड़कियों की एंट्री पर रोक का फैसला होगा वापस, एलजी ने शाही इमाम से की बात

सचिन पायलट ने कहा कि ये सारे आरोप निराधार हैं। गहलोत साहब ने पहले भी मुझे नाकारा कहा, गद्दार कहा है। अशोक गहलोत अनुभवी नेता हैं। उन्हें सलाह कौन देता है? वे इस तरह का बचकाना बयान न दें। पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि अशोक गहलोत के रहते पार्टी दो बार चुनाव हारी है। उन्हें इतना असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए और साथ मिलकर काम करना चाहिए।

गहलोत-पायलट मतभेद पर कांग्रेस का बयान
गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा के बीच से सचिन पायलट की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ की तस्वीर आई थी। सचिन पायलट के खिलाफ अशोक गहलोत की बयानबाजी पर कांग्रेस की आधिकारिक प्रतिक्रिया भी आई है। कांग्रेस ने परोक्ष रूप से गहलोत को नसीहत दी और साफ किया राजस्थान पर फैसला लंबित है।

भारत जोड़ो यात्रा पर ध्यान देने को कहा
कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा कि अशोक गहलोत एक वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं। उन्होंने अपने छोटे सहयोगी सचिन पायलट के साथ जो भी मतभेद व्यक्त किए हैं
, उन्हें इस तरह से सुलझाया जाएगा जिससे कांग्रेस पार्टी मजबूत हो। फिलहाल सभी कांग्रेस जनों की जिम्मेदारी भारत जोड़ो यात्रा की कामयाबी को उत्तर भारत में और दमदार बनाने की है।

ये भी पढ़ें- सत्ता मिली तो दिल्ली के 28 लाख गरीब परिवारों को देंगे आरओ: कांग्रेस

Post Comment

Comment List