अयोध्या: सीएम योगी की जनसभा में भीड़ बनेगी निकाय चुनाव के दावेदारों के टिकट का आधार

अयोध्या: सीएम योगी की जनसभा में भीड़ बनेगी निकाय चुनाव के दावेदारों के टिकट का आधार

अमृत विचार, अयोध्या। भाजपा की जीआईसी में 27 नवंबर को जनसभा है। इस जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्बोधित करेंगे। जनसभा में शहर व गांव से 50 हजार की भीड़ जुटाकर भाजपाई सीएम के समक्ष संगठन की शक्ति का प्रदर्शन करेंगे। जनसभा स्थल व अन्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी निकाय चुनाव के दावेदारों को सौंपी गयी है। यही भीड़ दावेदारों को टिकट दिलाने में बड़ी भूमिका भी निभा सकती है।

जनसभा को लेकर गुरुवार को भाजपा कार्यालय पर तैयारी बैठक आयोजित की गयी। बैठक को सम्बोधित करते हुए सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि अयोध्या वर्तमान में विश्व की सर्वोत्तम नगरी के रुप में स्थापित होने जा रही है। जिसको लेकर यहां के निवासियों में उत्साह का माहौल है। महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपनी सक्रियता और बढ़ा दें। हर वार्ड में हर परिवार से एक लक्ष्य बनाकर सम्पर्क लोगो को रैली में आने हेतु प्रेरित करें।

बैठक को विधायक वेद प्रकाश गुप्ता,  जिला प्रभारी पद्मसेन चौधरी, महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर प्रतीक श्रीवास्तव, आलोक द्विवेदी, बालकृष्ण वैश्य, मनमोहन जायसवाल, मनोज श्रीवास्तव, दिव्य प्रकाश तिवारी, परमानंद मिश्रा, रामकुमार सिंह राजू, रमेश दास, अनुज दास, जितेन्द्र दूबे मिंटू प्रधान, गिरीश पाण्डेय डिप्पुल, दिवाकर सिंह, राकेश मणि त्रिपाठी, अशोका द्विवेदी, आकाश मणि त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार