अयोध्या: भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का कीमती सामान चुराने वाले तमिलनाडु के दो आरोपी गिरफ्तार 

पुलिस टीम को एसएसपी ने 25000 का इनाम देने की घोषणा की 

अयोध्या: भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का कीमती सामान चुराने वाले तमिलनाडु के दो आरोपी गिरफ्तार 

अयोध्या, अमृत विचार। सिविल लाइन स्थित एक होटल के कमरे से भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के कीमती मोबाइल तथा सोने चांदी के जेवरात चोरी होने के मामले में पुलिस में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से बैग समेत चोरी किया गया सब सामान बरामद कर लिया है।

पत्रकार वार्ता में एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में यहाँ रुकी भोजपुरी अभिनेत्री के सिविल लाइन स्थित होटल के कमरे से बैग चोरी हो गया था। बैग में तीन कीमती मोबाइल, सोने चांदी के जेवरात नकदी आदि सामान थे। शिकायत पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन कर रही थी। 

सर्विलांस सेल की मदद से नगर कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण व प्रभावी कार्यवाही करते हुए आज सुबह 08.35 बजे बड़ी बुआ रेलवे क्रासिंग के पास से 42 वर्षीय गोपाल पेरूमल तथा इसके बेटे 22 वर्षीय कुमार  निवासी थोट्टलम उदयराजपलायम थाना अम्बोर जनपद वेल्लूर तमिलनाडु को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने  एक बड़ा हार मय लाकेट, दो कंगन,दो झुमका, दो चैन मय लाकेट, सोने/हीरे की सात अंगूठी, दो घड़ी, 2905 रुपए नगद तथा दो आईफोन,एक सैमसंग गैलेक्सी और ग्रे कलर का एक बैग बरामद किया है। बताया कि आरोपी अयोध्या में दो तीन दिन से रुके हुए थे। पुलिस टीम को एसएसपी ने 25000 का इनाम देने की घोषणा की है।

ताजा समाचार