कौन बनेगा करोड़पति: हरदोई के शानवेंद्र मिश्रा देंगे अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब 

आज रात 9 बजे होगा केबीसी शो का प्रसारण

कौन बनेगा करोड़पति: हरदोई के शानवेंद्र मिश्रा देंगे अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब 

हरदोई, अमृत विचार। शहर के रफी अहमद किदवई इंटर कालेज से हाई स्कूल और इंटर की परीक्षा पास करने वाले शानवेंद्र मिश्रा आज रात निजी चैनल सोनी टीवी पर रात 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति शो में महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर उनके सवालों  के जवाब देते हुए नजर आएंगे। 

शहर के मोहल्ला लक्ष्मी पुरवा नार्मल स्कूल के पीछे रहने बाले शानवेंद्र मिश्रा का ननिहाल बावन कस्बे में है। शानवेंद्र मिश्रा लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनारस में सहायक महाप्रबंधक के पद पर कार्य कर रहे है। आज  25 नवम्बर की रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टीवी के बेहद पॉपुलर गेम शो "कौन बनेगा करोड़पति 14" की केबीसी के वर्तमान सीजन में वाराणसी से हॉटसीट तक पहुंचने वाला वह पहले प्रतिभागी हैं। इस शो के प्रसारण के समय मोबाइल पर प्रश्नों का सही जवाब देकर Playalong प्रतिभागी के रूप में चयनित हुए थे।

उनके एपिसोड की शूटिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है, जिसका प्रसारण आज 25 नवम्बर की रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर किया जाएगा। शूटिंग से लौट कर उन्होंने अपने अनुभवों को साझा किया और  सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलने को अपने जीवन का एक अविस्मरणीय पल बताया। शो के दौरान उनकी पत्नी  रीनू मिश्रा भी सहभागी के तौर पर दर्शक दीर्घा में बैठ कर उनका हौसला बढ़ाती रहीं। आर्यकन्या महाविद्यालय में कार्यालय अधीक्षक रहे सत्यप्रकाश मिश्र-शिक्षिका सरला मिश्र के बेटे हैं शानवेन्द्र मिश्र ओर वह विगत कई वर्षों से इस गेम शो में भाग लेने का प्रयास कर रहे थे। 

एक साथ मिलीं पांच नौकरी पर भरी एयर इंडिया की 'उड़ान'
इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर शानवेन्द्र मिश्र एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इण्डिया में एक साथ जूनियर एक्जीक्यूटिव इलेक्ट्रॉनिक्स और एयर ट्रैफिक दो पदों पर चयनित हो गये। साथ ही हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लि. कोरवा-अमेठी में असिस्टेंट इंजीनियर पद पर भी। इसी दौरान पश्चिम रेलवे बड़ोदरा और अहमदाबाद में भी एक साथ जूनियर इंजीनियर पद पर चयन हुआ। पर उन्होंने और ऊंची 'उड़ान' के लिए भारतीय विमानपत्तन अथॉरिटी को चुना। इसके दोस्त दीपक बाजपेई, खालिद हुसैन, अम्बुज अग्निहोत्री आदि ने इस मौके पर खुशी का इजहार किया है। इनके ननिहाल बावन में भी सब खुश नजर आये