काशीपुर: डंपर की चपेट में आने से महिला की मौत, परिजनों शव रोड पर रख दिया धरना

काशीपुर: डंपर की चपेट में आने से महिला की मौत, परिजनों शव रोड पर रख दिया धरना

काशीपुर, अमृत विचार। डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव को बीच सड़क में रखकर जमकर हंगामा काटा। पुलिस के आला अधिकारियों के आश्वासन पर करीब डेढ़ घंटे बाद जाम खुल सका।

शुक्रवार की सुबह खड़कपुर देवीपुरा निवासी रीना (देवी ) 40 वर्ष पत्नी कुंवर सिंह अपने पुत्र शुभम के साथ यूपी के पीपल गांव से दवाई लेकर वापस लौट रही थी। इस दौरान बीरपुर रोड पर अब्दुल्ला धर्म कांटे के पास वह किसी काम से रुक गई। इस दौरान जैसे ही वह बाइक पर बैठकर वापस जाने लगे तभी डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे रीना की मौके पर ही मौत हो गई और बेटा शिवम बाल-बाल बच गया। चालक डंपर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने रोड जाम कर दिया।

एसपी अभय सिंह के निर्देश पर जाम की सूचना के बाद प्रभारी सीओ, आईटीआई थाना पुलिस, कुंडा थाना पुलिस और काशीपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने का प्रयास किया। लगभग डेढ़ घंटा जाम लगने के बाद पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर लोग धरने से उठे। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतका के दो पुत्र शिवम, सुधांशु तथा दो पुत्रियां शिवानी व सलोनी है। इस दौरान सीओ भूपेंद्र भंडारी, आईटीआई थानाध्यक्ष एके सिंह, कुंडा थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल, एसआई नवीन बुधानी, एसआई जगत सिंह भंडारी आदि मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement