पीलीभीत: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, मायके पक्ष ने अनहोनी की आशंका जताई

पीलीभीत: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, मायके पक्ष ने अनहोनी की आशंका जताई


पीलीभीत, अमृत विचार। संदिग्ध परिस्थितियों में शादी के डेढ़ साल बाद विवाहिता की मौत हो गई। ससुराल पक्ष ने दो दिन पहले आए बुखार को वजह बताया, जबकि मायके वालों ने इस पर संदेह जताया है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अग्रिम कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम हरहरपुर धुरा के रहने वाले पूरनलाल की बेटी शुभन (22) की शादी करीब डेढ़ साल पहले क्षेत्र के ही ग्राम मुगलाखेड़ा के रहने वाले छत्रपाल से हुई थी। 

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: संविदाकर्मियों का दिनोंदिन हो रहा शोषण और उत्पीड़न- वरुण गांधी

एक दिन पहले शुक्रवार को विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसे लेकर पति का कहना था कि शुभन को दो दिन पहले तेज बुखार आया था। उसके बाद से इलाज करा रहे थे। पहले अमरिया कस्बे के एक निजी अस्पताल में दिखवाया गया। जब वहां की दवा से आराम न मिला तो शहर में गांधी स्टेडियम रोड पर एक निजी अस्पताल ले गए। वहां पर उसकी मौत हो गई।  

उधर, मायके वालों ने ससुरालियों की कहानी पर संदेह जताया है। उनका कहना था कि विवाहिता को कहीं पर भी दिखवाया ही नहीं गया है। जिसे लेकर अनहोनी कर आशंका जताई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। विवाहिता की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार में विवाहिता की मौत के बाद कोहराम मचा है

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: तराई में महिला सशक्तिकरण की अलख जगा गईं राज्यपाल