मेरठ: बाइक सवार ने पत्रकार को मारी टक्कर, अस्पताल ले जाते समय मौत

मेरठ: बाइक सवार ने पत्रकार को मारी टक्कर, अस्पताल ले जाते समय मौत

मेरठ, अमृत विचार। मटौर गांव के सामने मंदिर से पूजा कर अपने घर लौट रहे एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार विजयकांत कौशिक उर्फ नीटू को बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने टोल एंबुलेंस की सहायता से उन्हें मोदीपुरम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, से उन्हें दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- मेरठ: कैसे हो भ्रष्टाचार पर वार, जांच आदेशों के लिए करना पड़ा चार महीने का इंतजार

सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मटौर गांव निवासी विजयकांत कौ‌शिक उर्फ नीटू एक दैनिक समाचार पत्र में पत्रकार थे। साथ ही सरधना मार्ग पर उनकी कपड़े की दुकान भी थी। नीटू सोमवार को मंदिर में पूजा अर्चना करने गए थे। वापस लौटने के दौरान दौराला की ओर से आ रही एक बाइक ने नीटू को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से नीटू गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने उन्हें मोदीपुरम के एसडीएस अस्पताल में भर्ती कराया। 

सिर में गंभीर चोट लगने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया। जहां, रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह अपने पीछे एक बेटी, एक बेटा व पत्नी को छोड़ गए। सूचना मिलने पर दौराला व्यापार संघ के अध्यक्ष हरपाल सिंह चौहान, मुनेंद्र भराला, सचिन उपाध्याय, नवीन शर्मा, मनिंदर विहान, धीरज चौहान, विकास चौहान, राकेश गुप्ता, पुरुषोत्तम उपाध्याय, संजय पनवाड़ी, उपेंद्र प्रधान उनके घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी

ये भी पढ़ें- मेरठ: टीचर से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, पुलिस हिरासत में तीन नाबालिग समेत चार छात्र