हल्द्वानी: स्कूल के गेट पर खड़ी कार की प्रधानाचार्य ने निकाली हवा, हंगामा

हल्द्वानी: स्कूल के गेट पर खड़ी कार की प्रधानाचार्य ने निकाली हवा, हंगामा

हल्द्वानी, अमृत विचार। बद्रीपुरा स्थित सरकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य ने गेट पर खड़ी कार के टायरों की हवा निकाल दी। इसके बाद प्रधानाचार्य और कार स्वामी के बीच जमकर कहासुनी हो गई। प्रधानाचार्य ने कार स्वामी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है।

मंगलवार सुबह राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बद्रीपुरा के गेट के ठीक बाहर वार्ड के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी कार खड़ी कर दी। इससे बच्चों व शिक्षकों को आने जाने में परेशानी उठानी पड़ी। जैसे ही प्रधानाचार्य शंभू दत्त थुवाल विद्यालय पहुंचे, उन्होंने कार के चारों पहियों की हवा निकाल दी। कुछ देर बाद कार स्वामी मौके पर पहुंचा तो उसने हंगामा शुरू कर दिया। प्रधानाचार्य व कार स्वामी के बीच विवाद काफी बढ़ गया।

मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया। प्रधानाचार्य ने हीरानगर चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार स्वामी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही स्टॉफ व बच्चों की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

ताजा समाचार

बदहाली: खराब पड़े हैं नगर के आरओ सिस्टम, पीने को शुद्ध पानी नहीं 
Kanpur Fire: आग से एक हजार बीघा गेहूं की फसल जलकर राख...किसानों के चेहरे पर छलका दर्द, बोले- पूरी तरह हो गए बर्बाद
Kanpur IIT के नए निदेशक बने प्रो. मणींद्र अग्रवाल...सितंबर 2023 से खाली था पद, इन मामलों को लेकर रहे काफी चर्चित
संभल : चुनाव में लगी अनुबंधित बसें तो दिक्कतों से जूझ रहे यात्री, 40 में से महज पांच बसें ही मार्ग पर दौड़ रहीं
पीलीभीत: धूप ने दिखाए तेवर..सुने पड़ गए मतदान केंद्र, मतदाताओं की संख्या हुई कम
Lok Saba Election 2024: उम्मीदवारों में शुरू हो गया शह-मात का खेल...नामांकन पत्र जारी होते ही एक प्रत्याशी की रही जबर्दस्त चर्चा