भाजपा की जीत से रामपुर विकास के पथ पर तेजी से दौड़ेगा : सुरेश

भाजपा की जीत से रामपुर विकास के पथ पर तेजी से दौड़ेगा : सुरेश

रामपुर, अमृत विचार। प्रदेश सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि भाजपा की जीत से विकास के पथ पर तेजी से दौड़ेगा। क्योंकि, अब कानून का राज है, जिसके बाद यहां पर निवेश भी आएगा। उद्योग लगेंगे। बेरोजगारी दूरी होगी। इसलिए, भाजपा की जीत से उन्नति के द्वार खुल जाएंगे।

 वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में डोर टू डोर जाकर जनसंपर्क करके कहा कि भाजपा की सरकार से पहले क्या हालात थे। यहां के किसानों की जमीनें हों या फिर आम आदमियों के मकान। कोई सुरक्षित नहीं था। एक साहब जिस गली से गुजर जाते, उसके पीछे बुलडोजर चला आता था लेकिन, भाजपा की सरकार बनने के बाद मकान तोड़ने का काम नहीं, बल्कि मकान बनाने का काम हुआ है। 

पुलिस सिर्फ एक व्यक्ति के लिए काम करती थी, लेकिन आम लोगों की सुरक्षा और सम्मान दिलाने के लिए काम होता है। इसलिए जनता की यह जिम्मेदारी है कि वह विकास के लिए सोचे और भाजपा का साथ दे। यदि भाजपा प्रत्याशी की जीत होगी, तो विकास के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करेगा। इस मौके पर वह पारितोष चांदीवाला के घर भी पहुंचे।

उन्होंने व्यापारियों के साथ चाय पर चर्चा की। बैठक में प्रमोद आहूजा, श्रीष गुप्ता, राजीव मांगलिक, एडपी के भांडा, सीए अंकित अग्रवाल, सीए अतुल कपूर, सीए आरके अग्रवाल, एडवोकेट पीके चावला,  संचालन सीए केएम टंडन ने किया।

ये भी पढ़ें:- बिजनौर: जंगल में युवक पर फायरिंग, मुकदमा दर्ज