बरेली : शहनाज से सुमन बनी युवती, परिवार से जान का खतरा, SSP से लगाई गुहार

बरेली : शहनाज से सुमन बनी युवती, परिवार से जान का खतरा, SSP से लगाई गुहार

बरेली, अमृत विचार। एक मुस्लिम युवती ने अपना धर्म परिवर्तन कर हिन्दू युवक से शादी कर ली। अब उसके परिवार वाले उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसएसपी ने सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया है। 

ये भी पढ़ें:-बरेली: भूमाफिया के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश, एसएसपी से की शिकायत

थाना भोजीपुरा के सगलपुर निवासी शहनाज ने खुद की मर्जी से अपना धर्म परिवर्तन कर हिन्दू युवक अजय बाबू से शादी ली। सुमन देवी उर्फ शहनाज ने बताया कि पूर्व से ही अपने प्रेमी अजय बाबू के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, तब भी परिवार वालों के द्वारा लगातार धमकियां मिलती रहीं।

अनहोनी की आशंका के कारण हाईकोर्ट ने सुरक्षार्थ संस्थित की थी। जिसमें हाईकोर्ट ने 20 अक्टूबर को आदेश पारित किया। इसके बाद 30 नवबंर को उसने अपने प्रेमी अजय बाबू के साथ अपनी पूरी इच्छा से विवाह कर लिया। उसे अज्ञात सूत्रों से पता चला कि उसके परिवार वाले उससे खुश नहीं और पुलिस इत्यादि में शिकायत कर या हत्या करने का षडयंत्र रच सकते हैं।

परिवार वालों की जान पहचान कुख्यात अपराधियों एवं बड़े नेताओं से है, जिसका नाजायज फायदा उठाकर उसकी व उसके पति के साथ अनहोनी घटना करा सकते हैं। एसएसपी से पति-पत्नी ने अब सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसएसपी ने भी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें:-बरेली: 337 पेड़ों की नीलामी की 42 लाख की रकम का गोलमाल, SDM को सौंपी जांच

Post Comment

Comment List